होम / Gangubai Kathiawadi First Song Dholida Out सॉन्ग में दिखा आलिया भट्ट का दबंग लुक

Gangubai Kathiawadi First Song Dholida Out सॉन्ग में दिखा आलिया भट्ट का दबंग लुक

Prachi • LAST UPDATED : February 10, 2022, 12:07 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:
Gangubai Kathiawadi First Song Dholida Out: बी टाउन चार्मिंग डीवा आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) को लेकर चर्चा में है। ऐसे में आलिया इस फिल्म के प्रमोशन में बिजी है। वहीं फिल्म के मेकर्स ने भी धांसू ट्रेलर के बाद अब अपना पहला गाना रिलीज कर दिया गया है।

इस गाने का टाइटल है- ढोलिड़ा (Song Dholida), जिसे आलिया भट्ट पर फिल्माया गया है। मंगलवार को आलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए गाने की पहली झलक दिखाई थी, तभी से आलिया के फैंस उनके इस गाने को देखने के लिए बेकरार थे।

अब गाने के रिलीज होने के बाद आलिया और गाने को काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। वहीं इस गाने की बात करें तो इसमें आलिया सफेद साड़ी में दबंग अंदाज में एक सड़क से गुजरते हुए नजर आती हैं। हर कोई उनका अभिवादन करता है। गाने को देखकर लग रहा है मानो किसी त्योहार का जश्न मनाया जा रहा है। वहीं आलिया भट्ट कई महिलाओं से घिरी हुई हैं, जो उन्हें चीयर कर रही है।

आलिया के गाने ढोलिड़ा की कोरियोग्राफी कृति महेश ने की है। गाने को साहिल हाडा ने कंपोज किया है और इसे गाया जान्हवी श्रीमंकर ने है। आलिया भट्ट पर फिल्माए गए इस गाने को देखने के बाद दर्शकों में फिल्म को देखने की बेसब्री साफ झलकती है। आलिया के इस गाने पर लोग अपनी प्रतिक्रियाएं देते हुए आलिया की तारीफ कर रहे है।

Also Read: Alia Bhatt Shares Gangubai Kathiawadi Look फिल्म के प्रमोशन में जुटी एक्ट्रेस

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें