होम / कुमकुम भाग्य फेम गौतम नैन और पत्नी सोफी मार्चू ने शेयर की अपने बच्चे की पहली तस्वीर

कुमकुम भाग्य फेम गौतम नैन और पत्नी सोफी मार्चू ने शेयर की अपने बच्चे की पहली तस्वीर

Mukta • LAST UPDATED : April 26, 2022, 4:42 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई
कुमकुम भाग्य अभिनेता गौतम नैन और उनकी पत्नी सोफी मार्चू, जिन्हें 12 अप्रैल को पुत्र रत्न की प्राप्ति हुई थी उन्होंने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने बच्चे की पहली तस्वीर को साँझा किया। गौतम ने छोटी की एक मनमोहक तस्वीर साझा की, और लिखा, “नमस्कार अंकल आंटी। मेरा नाम ईशान नैन है।”

एक अन्य पोस्ट में, उन्होंने पारंपरिक पोशाक पहने ईशान का एक वीडियो साझा किया, जो उनकी मां सोफी की संस्कृति को दर्शाता है। अनवर्स के लिए, गौतम ने इंडोनेशियाई उद्यमी और अभिनेत्री, सोफी मार्चू से शादी की है। इससे पहले गौतम ने पिता बनने की खुशी व्यक्त की थी और साझा किया था कि मैं सबसे खुश व्यक्ति हूं।

जैसे मुझे किसी बात का पछतावा नहीं है। ऐसा लगता है कि भगवान ने मुझे वह सब कुछ दिया है जो मैं चाहता था। एक नए डैडी के रूप में, मैं अपने नन्हे-मुन्ने के साथ अच्छा समय बिताऊंगा। साथ ही, मैं अपनी नई और सबसे खूबसूरत एडवेंचर राइड पर डायपर बदलने, दूध की बोतलें भरने और नर्सरी राइम गाने का आनंद लेने जा रहा हूं।”

उन्होंने कहा, “जिस तरह मेरे पिता ने मुझे बड़ा किया और मुझे एक सज्जन व्यक्ति बनाया, वैसे ही मैं अपने बच्चे की परवरिश में आनंद लेने और समय बिताने में विश्वास करता हूं।”

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें : Soorya से Sunny Deol का जबरदस्त लुक सामने आया , इस अंदाज में नजर आए सनी!

यह भी पढ़ें : Janhit Mein Jaari नुसरत भरुचा और राज शांडिल्य की फिल्म इस दिन होगी रिलीज

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT