होम / Brad Pitt एक्स जैसी दिखने वाली जर्मन मॉडल Nicole Poturalski कर रहे हैं डेट!

Brad Pitt एक्स जैसी दिखने वाली जर्मन मॉडल Nicole Poturalski कर रहे हैं डेट!

Prachi • LAST UPDATED : January 6, 2022, 3:10 pm IST

इंडिया न्यूज़, लॉस एंजिलिस: 
Brad Pitt : हॉलीवुड मोस्ट हॉट कपल ब्रैड पिट (Brad Pitt) और एंजेलिना जोली (Angelina Jolie) एक जमाने में सुपर हॉट कपल हुआ करते थे। दरअसल इस पावर जोड़ी के फैन फॉलोवर्स बहुत है। ऐसे में इस कपल के फैंस आज भी दोनों को साथ देखना चाहते हैं। लेकिन ब्रैड और एंजेलिना दोनों ही अपनी अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं।

लेकिन खबरें आ रही हैं कि ब्रैड को अपनी एक्स वाइफ की अकसर याद आती रहती है इसलिए वे अपनी पूर्व पत्नी जैसी दिखने वाली एक 27 साल की मॉडल को इन दिनों डेट कर रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, 56 साल के ब्रैड कथित रूप से 27 साल की एक जर्मन मॉडल निकॉल पोटरल्स्की (Model Nicole Poturalski) को डेट (Dating) कर रहे हैं जिनका चेहरा थोड़ा एंजेलिना से मिलता है।

(Brad Pitt) जर्मन मॉडल निकॉल का एक बेटा भी है

बता दें कि ब्रैड और निकॉल दोनों को पहली बार एक प्राइवेट जेट में विदेश जाते देखा गया था। उसी के बाद से दोनों की डेटिंग को लेकर खबरें सामने आई थीं। एयरपोर्ट से लेकर साउथ फ्रांस तक दोनों को साथ देखा गया था। खास बात ये है कि ब्रैड एंजेलिना के साथ साउथ फ्रांस में स्पेशल मोमेंट्स बिता चुके हैं।

बता दें, जर्मन मॉडल निकॉल का एक बेटा भी है जिसका वह पब्लिकली जिक्र नहीं करतीं। निकॉल जर्मनी की एक पॉपुलर मॉडल हैं जिनकी तस्वीरें आए दिन एली जर्मनी और हार्पर बाजार जर्मनी मैगजीन के कवर पर छपती रहती हैं। इससे पहले खबरें आई थीं कि एंजेलिना जॉली से अलग होने के बाद ब्रैड पिट काफी वक्त तक उन्हें भुला नहीं पाए थे और परेशान रहने लगे थे। बता दें कि एंजेलिना और ब्रैड के 6 बच्चे हैं।

Read More: Bindiya Goswami Birthday एक्ट्रेस होने के साथ-साथ कॉस्ट्यूम डिजाइनर भी हैं बिंदिया

Read More: Bulli Bai App Case की मास्टर माइंड युवती पर पिघला जावेद अख्तर का दिल, कहा- उसे माफ कर दें

Read More: Chakda Xpress First Look पूर्व भारतीय महिला क्रिकेट कप्तान झूलन गोस्वामी की बायोपिक में दिखेंगी अनुष्का शर्मा

Read More: Grammy Awards Ceremony Postponed ओमिक्रॉन के कारण स्थगित हुआ समारोह

Connect With Us : Twitter Facebook

 

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT