Thursday, May 26, 2022
HomeEntertainmentGhoom Hai Kisi Ke Pyaar Meiin शिवानी और राजीव का संगीत समारोह

Ghoom Hai Kisi Ke Pyaar Meiin शिवानी और राजीव का संगीत समारोह

Ghoom Hai Kisi Ke Pyaar Meiin राजीव साई से पूछता है कि क्या वह कुछ योजना बना रही है। साईं कहती हैं कि वह वैसी नहीं हैं जैसी उन्हें एहसास हुआ कि वे अपने हाथ में रेत को कितना भी कस कर पकड़ लें, वह फिसल जाती है।

इंडिया न्यूज़, मुंबई
Ghoom Hai Kisi Ke Pyaar Meiin राजीव साई से पूछता है कि क्या वह कुछ योजना बना रही है। साईं कहती हैं कि वह वैसी नहीं हैं जैसी उन्हें एहसास हुआ कि वे अपने हाथ में रेत को कितना भी कस कर पकड़ लें, वह फिसल जाती है। विराट शिवानी से कहता है कि अगर वह चाहती है कि वह उसका कन्यादान करे, तो वह जरूर करेगा। शिवानी ताली बजाती है।

शाम को संगीत की रस्म शुरू होती है। अश्विनी राजीव और उसकी बहन अनुराधा को बधाई देता है और उनके पैसे के बारे में पूछता है। राजीव कहते हैं कि उनकी मूर्खता के कारण वे लंबे समय के बाद मिल रहे हैं। सम्राट कहते हैं कि आइए हम अतीत को भूल जाएं और नए सिरे से शुरुआत करें। राजीव ने उसे गले लगा लिया।

अनुराधा पूछती है कि साईं कहाँ है जिसके बारे में वह बात कर रहा था। राजीव कहते हैं कि शायद वह शिवानी को तैयार कर रही है। मोहित को उम्मीद है कि साई ठीक है क्योंकि वह सुबह परेशान थी। विराट सोचता है कि साईं को कहाँ होना चाहिए।

सम्राट पाखी को राजीव और अनुराधा से मिलवाने के लिए बुलाता है

कोई विराट को कॉल करता है और वह उसे अटेंड करने का बहाना बनाता है। सम्राट पाखी को राजीव और अनुराधा से मिलवाने के लिए बुलाता है, लेकिन वह खुद को यह कहते हुए बहाना बनाती है कि भवानी उसे बुला रही है। वह विराट के पास जाती है और उसका सामना करती है कि वह परिवार के साथ लड़ रहा है और दूसरों की शादी करने में मदद कर रहा है, लेकिन उनके समय में लड़ाई नहीं हुई। विराट उसे पुरानी यादों को याद करके खुद को और उसे परेशान न करने के लिए कहता है। पाखी मुड़ती है और सम्राट को खड़ा देखती है।

भवानी क्रोधित हो जाती है

भवानी परिवार में शामिल हो गयी। राजीव उसके साथ छेड़खानी करता है। भवानी क्रोधित हो जाती है। अनुराधा का कहना है कि वह साईं को छोड़कर सभी से मिलीं। भवानी पूछती है कि क्या वह साईं को पहले से जानती है। अनुराधा का कहना है कि राजीव ने साईं को बताया कि वह वही है जिसने उसे शिवानी के साथ फिर से जोड़ा। भवानी पूछती है कि वह क्या करती है। अनुराधा का कहना है कि वह एक वेडिंग प्लानर है।

भवानी पूछती है कि क्या उसे व्यवस्था पसंद आई। अनुराधा खामियां ढूंढती हैं। भवानी उससे शादी की योजना बनाने के लिए कहती है। राजीव मजाक करते हैं कि उन्हें कितना पैसा मिलेगा, फिर कहते हैं कि यह ठीक है क्योंकि यह एक पारिवारिक शादी है। भवानी पूछती है कि क्या वह शादीशुदा है। अनुराधा कहती है कि वह राजीव की शादी के बाद करेगी। मानसी ने भवानी को शांत रहने के लिए कहा क्योंकि वे दुल्हन की तरफ से हैं।

सम्राट पाखी से उनके संगीत के बारे पूछता है

सम्राट पाखी से शिवन के संगीत समारोह को देखकर पूछता है कि क्या उसे उनके संगीत समारोह की याद आती है, वह उनके साथ नृत्य कर रही थी लेकिन विराट के लिए तरस रही थी; पूछती है कि क्या वह विराट से शादी करना चाहती है। पाखी गुस्से में मान जाती है। सम्राट का कहना है कि वह दूसरे दिन विराट की कल्पना कर रही थी।

वह कहती है कि वह वही बोल रही है जो वह सुनना चाहता है और छोड़ने की कोशिश करता है। वह उसे रोकता है और कहता है कि वह जानती है कि वह खुद से झूठ बोल रही है और जो ऐसा करेगा वह हमेशा के लिए अकेला रहेगा।

वह पूछती है कि क्या वह उसके भविष्य की भविष्यवाणी कर रहा है या उसे कोस रहा है कि वह जीवन भर अकेली रहेगी। सम्राट पूछता है कि वह क्या चाहती है। पाखी बड़बड़ाती है कि वह चाहती है कि विराट का स्थानांतरण रद्द कर दिया जाए और साईं विराट के जीवन से दूर चला जाए।

अनुराधा ने विराट का धन्यवाद किया

अनुराधा ने राजीव को अपना प्यार वापस पाने में मदद करने के लिए विराट को धन्यवाद दिया और पूछा कि उनके प्यार के बारे में क्या है। विराट खड़ा है। अनुराधा कहती है कि वह साईं के बारे में बात कर रही है और पूछती है कि साईं रानी की तरह समय क्यों ले रहे हैं। राजीव कहते हैं साईं किसी रानी से कम नहीं हैं।

विराट ने खुद को माफ कर दिया। अनुराधा कहती है कि वह समझ सकती है कि शिवानी दुल्हन होने के कारण समय ले रही है, लेकिन क्या साईं को तैयार होने में इतना समय लग रहा है। शिवानी साई को तैयार करती है और कहती है कि वह एक नई दुल्हन की तरह सुंदर दिख रही है। विराट अंदर जाता है और साई को तैयार देखकर दंग रह जाता है। वह पूछता है कि वह दुल्हन की तरह क्यों तैयार हुई।

साई कहती हैं कि जब उन्होंने उसके साथ संबंध तोड़ लिया तो वह परेशान क्यों हैं। विराट चले गए। शिवानी साई को बताती है कि विराट उसकी सुंदरता से मंत्रमुग्ध है। विराट राजीव और अन्य लोगों के साथ फिर से जुड़ता है और सीढ़ियों की ओर देखता है। राजीव ताना मारता है कि क्या वह साईं को ढूंढ रहा है।

पाखी भवानी के पास बैठती है

पाखी भवानी के पास बैठती है और पूछती है कि जब वह शिवानी की शादी में पूरे मन से शामिल नहीं होना चाहती थी तो वह रानी की तरह क्यों तैयार हुई। भवानी कहती हैं कि वह परिवार की मुखिया हैं और परिवार की गरिमा को किसी के लिए बर्बाद नहीं होने दे सकतीं, अगर वह अपने पारिवारिक मुद्दों को सबके सामने उठाती हैं तो उनके और साईं में कोई अंतर नहीं होगा।

पाखी पूछती है कि जब वह उससे नफरत करती है तो उसने अचानक राजीव को क्यों स्वीकार कर लिया। भवानी कहती है कि राजीव उसके लिए कोई नहीं है, उसने सिर्फ विराट के अनुरोध का सम्मान किया। पाखी का कहना है कि साईं सोचेगी कि भवानी का प्रभाव कम हो गया है क्योंकि वह फिर से जीत रही है।

पाखी ने उसका ब्रेनवॉश किया कि साईं सभी को अपनी टीम में वापस ला रहा है, वह एक डॉक्टर बनेगी और दवा का अभ्यास करेगी, लेकिन कभी भी चव्हाण बहू की तरह व्यवहार नहीं करेगी।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें : Soorya से Sunny Deol का जबरदस्त लुक सामने आया , इस अंदाज में नजर आए सनी!

यह भी पढ़ें : Janhit Mein Jaari नुसरत भरुचा और राज शांडिल्य की फिल्म इस दिन होगी रिलीज

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Mukta
Sub-Editor at India News, 7 years work experience in punjab kesari as a sub editor, I love my work and like to work honestly
RELATED ARTICLES

Most Popular