होम / साई के अच्छे प्रदर्शन के लिए उसे 24 घंटे की शिफ्ट ड्यूटी दी

साई के अच्छे प्रदर्शन के लिए उसे 24 घंटे की शिफ्ट ड्यूटी दी

India News Desk • LAST UPDATED : May 19, 2022, 3:55 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई
भवानी उत्साह से दरवाजा खोलती है यह सोचकर कि साई और विराट आए और मेहमानों को देखकर परेशान हो जाती है। मेहमान उससे पूछते हैं कि क्या वह उनका स्वागत नहीं करेगी। भवानी उनका स्वागत करती हैं। करिश्मा कहती हैं कि वह उनसे पहले भी मिल चुकी हैं। सुवर्णा उसे कनिका बुलाती है और पूछती है कि वह कैसी है। करिश्मा कहती हैं कि उनका नाम करिश्मा है।

सुवर्णा भवानी से अपनी अन्य बहुओं के बारे में पूछती है और उसे कुछ पानी परोसने के लिए कहती है। पाखी पूछती है कि क्या उसे ठंडा या सामान्य पानी पसंद है। सुवर्णा कहती हैं कि पुराना पानी सामान्य में मिला दिया जाता है। पाखी कहती है कि ठीक है अगर उसे गले में खराश हो जाती है क्योंकि चव्हाण परिवार की बड़ी बहू एक डॉक्टर है और उसका इलाज मुफ्त में करेगी। आरती भवानी से विराट की पत्नी के बारे में पूछती है और पूछती है कि क्या आज का कार्यक्रम उसके लिए है। भवानी ने हाँ में सिर हिलाया।

साईं एक मरीज की डिलीवरी करने में व्यस्त होती है

साईं एक मरीज की डिलीवरी करने में व्यस्त हो जाती हैं। भवानी गुस्से में अश्विनी से पूछती है कि साईं कब आएगी और कहती है कि उसने कार्यक्रम आयोजित करके गलती की, साई ने उसे फिर से निराश किया, आदि। पाखी उसके पास जाती है और कहती है कि मेहमान आम पन्ना का रस मांग रहे हैं, तो क्या वह उसे तैयार रस परोसेंगी या इंतजार करेगी साईं के लिए भवानी उसे तैयार जूस परोसने के लिए कहती है।

पाखी उसे पहले स्वाद लेने के लिए कहती है। भवानी ने इसे चखा और कहा कि यह अच्छा है। रस का गिलास भरते समय पाखी अश्विनी को ताना मारती है कि साईं ने खुद कुल्हाड़ी पर अपना पैर मारा और वह सम्मान के लायक नहीं है। अश्विनी उसे पहले अपने स्वाभिमान की चिंता करने और मेहमानों को जूस परोसने की चेतावनी देती है। पाखी झुक कर चली जाती है।

साईं रोगी की डिलीवरी करने में सफल

साईं रोगी की डिलीवरी करने में सफल हो जाता है और रोगी के पति को सूचित करती है कि उनको लड़का हुआ है। पति ने उसे धन्यवाद दिया। नर्स का कहना है कि साईं ने पहली डिलीवरी सावधानी से की। डॉ. थुरत ने इंटर्नशिप के पहले दिन साई के अच्छे प्रदर्शन के लिए उसकी प्रशंसा की और इनाम के रूप में उसे 24 घंटे की शिफ्ट ड्यूटी दी। साईं पूछती है कि वह अपना काम पूरा करने के बाद भी उसे सजा क्यों दे रहा है।

वह कहता है कि वह जा सकती है वरना उसके पति की कार में जंग लग जाएगी और उसका इंतज़ार कर रही होगी। साई ने उन्हें उस पर व्यक्तिगत टिप्पणी न करने की चेतावनी दी। वह कहता है कि वह नहीं चाहता था, लेकिन उसने रोगी के पति के फोन के माध्यम से अपने पति से बात करके उसे ओवरस्मार्ट करने की कोशिश की। साईं समझाने की कोशिश करती हैं कि संयोग से उनका पति वहां मौजूद था जब मरीज का पति मरीज को बुला रहा था। थुरात को उसकी बात पर विश्वास नहीं होता है और वह उसे इंटर्न के बीच सबसे कठिन काम देने की चेतावनी देता है।

भवानी के मेहमान उसे ताना मारते हैं

साईं के समय पर नहीं लौटने पर भवानी के मेहमान उसे ताना मारते हैं। सोनाली भवानी को उकसाती है कि साईं ने भवानी और चव्हाण परिवार की गरिमा को बर्बाद कर दिया। मेहमानों का कहना है कि वे अभी जाएंगे क्योंकि भवानी की बहू नहीं आ सकती है। भवानी उनसे अनुरोध करती है कि वे प्रतीक्षा करें क्योंकि उनकी बहू यातायात में फंस गई होगी। पाखी मेहमानों का ध्यान भटकाने के लिए उन्हें उपहार देती है।

भवानी विराट से फोन पर बात करने का काम करती है और पूछती है कि क्या कार पंचर हो गई है। सुवर्णा उसे अभिनय बंद करने के लिए कहती है क्योंकि वह उसके झूठ को पकड़ सकती है। सभी मेहमान भवानी को अपमानित करते रहते हैं और चले जाते हैं। पाखी भवानी को उसके कार्य में विफलता के लिए ताना मारती है और उसे वापस लौटने पर साईं को सम्मानित करने के लिए कहती है। भवानी कहती है कि जब वह घर लौटेगी तो वह साई को सजा देगी।

साईं विराट को घर जाने को कहती है

साईं विराट के पास जाती है और कहती है कि उन्हें देर हो जाएगी उन्हें घर जाना चाहिए। वह उसे कंधे की गोफन पहने हुए देखती है और पूछती है कि क्या उसे चोट लगी है। वह कहता है कि नहीं और सोच रहा है कि अब भवानी से क्या झूठ बोला जाए। साई पूछती हैं कि क्या वह फिर से भवानी से झूठ बोलेंगे और कहती हैं कि बेहतर होता अगर उन्होंने भवानी को उसकी इंटर्नशिप के बारे में बताया होता। वह पूछता है कि क्या वह गंभीर है। शिवानी उसे बुलाती है और उसे ठोस कारण के साथ घर आने के लिए कहती है क्योंकि भवानी बहुत गुस्से में है।

विराट आर्म स्लिंग पहनता है और कहता है कि वह झूठ बोलेगा कि उसका एक्सीडेंट हो गया है। साई पूछती हैं कि क्या वह आज भी झूठ बोलेंगे। विराट उसे प्रैक्टिकल होने के लिए कहता है और घर चला जाता है। विराट का आर्म स्लिंग देखकर परिवार परेशान हो जाता है।

करिश्मा का कहना है कि विराट को चोट लगी है। विराट का कहना है कि टायर पंक्चर होने के बाद कार का टायर बदलते समय उन्हें चोट लग गई और वह साईं को समय पर नहीं ला सके। भवानी उसके लिए चिंतित महसूस करती है। पाखी विराट की चोट के बारे में उन्हें सूचित नहीं करने के लिए साई पर चिल्लाती है। अश्विनी ने पाखी का समर्थन किया।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

 

Tags:

लेटेस्ट खबरें