Thursday, May 19, 2022
HomeEntertainmentGhum Hai Kisi Ke Pyaar Meiin राजीव अपने संगीत समारोह के दौरान...

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Meiin राजीव अपने संगीत समारोह के दौरान गिर गए

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Meiin राजीव ने साईं को अनुराधा से मिलवाया। अनुराधा साईं को गले लगाती है और उसकी तारीफ करती है कि वह दुल्हन की तरह खूबसूरत लग रही है।

इंडिया न्यूज़, मुंबई
Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Meiin राजीव ने साईं को अनुराधा से मिलवाया। अनुराधा साईं को गले लगाती है और उसकी तारीफ करती है कि वह दुल्हन की तरह खूबसूरत लग रही है। सनी का कहना है कि उन्हें दूल्हा, दुल्हन, साईं और विराट की तस्वीरें क्लिक करनी चाहिए। मोहित ने उनकी तस्वीर क्लिक की। विराट खड़े हैं।

मोहित के क्लिक करने के बाद राजीव उसे अपने पास खींचता है और तस्वीर देखता है। सनी विराट से कहता है कि उसके अजीब व्यवहार के कारण साईं प्रयास करना बंद कर देगी और उससे दूर चली जाएगी। अनुराधा का कहना है कि साईं तस्वीर में बहुत सुंदर लग रही हैं, क्या वह फिर से विराट से शादी करेंगी।

साईं मजाक करती है

साईं मजाक में कहती है कि उसका पति उससे एक बार शादी करने के बाद पछता रहा है और उसे नहीं लगता कि वह वही गलती दोहराएगा। अनुराधा का कहना है कि वह बहुत ही मजाकिया है और विराट भाग्यशाली है कि तुम उसकी पत्नी हो। साई कहती हैं कि उन्हें ऐसा नहीं लगता।

मोहित संगीत समारोह की मेजबानी करता है

मोहित संगीत समारोह की मेजबानी करता है और कहता है कि आज का विषय प्रेम है, आज का पहला प्रदर्शन प्रेम के पहले चरण पर आधारित है। सिलसिला ये चाहत का… गाने पर शिवानी ने डांस किया। साईं ने उसका उत्साहवर्धन किया। सब उसके लिए ताली बजाते हैं। इसके बाद मोहित ने विराट और साई के प्रदर्शन की घोषणा की।

विराट जाने की कोशिश करता है। सनी उसे रोकता है। मोहित संगीत बजाता है। आजा पिया आजा तेरे ही लिए… गाने पर साईं डांस करती है। विराट उसके साथ जुड़ते हैं और उनके साथ डांस करते हैं। उनकी केमिस्ट्री देखकर पाखी को जलन होती है। उनके प्रदर्शन के बाद सभी ताली बजाते हैं। विराट जाने की कोशिश करता है। राजीव उसे रोकता है और कहता है कि उसने साईं के साथ शानदार प्रदर्शन किया।

मोहित ने उनका डांसिंग वीडियो प्ले किया

मोहित ने उनका डांसिंग वीडियो प्ले किया। विराट का कहना है कि वह शिवानी के संगीत के दौरान कोई सीन नहीं चाहते थे, अब उनके और साईं के बीच कुछ भी नहीं है। साई कहती हैं कि वह सही है। पाखी को साईं से जलन होती है और वह कहती है कि वह इतनी अच्छी तरह से क्यों तैयार हुई।

करिश्मा ने तारीफ करते हुए कहा कि विराट साईं से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं, वह वाकई में बहुत खूबसूरत लग रही हैं। सनी ने विराट को साईं की तरफ देखते हुए दिखाया। विराट गुस्से में मोहित से वीडियो बंद करने को कहते हैं। राजीव ने उससे कहा कि वह शर्मिंदा न हो क्योंकि वह अपनी पत्नी को देख रहा था।

मोहित ने आगे चव्हाण परिवार के नृत्य की घोषणा की

मोहित ने आगे चव्हाण परिवार के नृत्य की घोषणा की। चव्हाण युवा ढोली तारो गाने पर नाचते हैं जबकि विराट और साईं चुपचाप खड़े रहते हैं। पुलकित को एक मेडिकल इमरजेंसी के बारे में फोन आता है और देव को सूचित करने के बाद वह चला जाता है। देवी विराट से उनके साथ जुड़ने के लिए कहती है।

साईं ताना मारती हैं कि उन्हें आनंद पसंद नहीं है और विराट से कहते हैं कि वह यहां शिवानी के लिए हैं। विराट का कहना है कि वह सुबह से ही उन्हें इग्नोर कर रही हैं। साई कहती हैं कि वह कौन है जो उसे अनदेखा कर रहा है, उसने पहले ही उसे अपने जीवन से अनदेखा कर दिया है। वह कहता है कि उसे गर्व महसूस होना चाहिए कि वह उसे देख रहा है, आज आखिरी दिन है और वह कल हमेशा के लिए चला जाएगा। साईं कहती हैं कि उसे भविष्य की परवाह किए बिना वर्तमान का आनंद लेने दें।

नाचते-गाते राजीव गिर पड़े

नाचते-गाते राजीव गिर पड़े। परिजन चिंतित होकर उसके पास पहुंचे। अनुराधा और शिवानी घबरा गए। साई ने उन्हें घबराने के लिए नहीं कहा। विराट ने पुलकित को फोन किया। साई का कहना है कि वह एक मेडिकल इमरजेंसी में भाग लेने गए थे। विराट ने मोहित को एम्बुलेंस बुलाने के लिए कहा। साईं राजीव की सांस को चेक करते हैं और विराट से कॉलर बटन खाली करने को कहते हैं।

सम्राट का कहना है कि एम्बुलेंस आई थी। साईं उन्हें रोकता है और कहती है कि उसे अस्पताल ले जाने की कोई जरूरत नहीं है। शिवानी और अनुराधा की जीभ उसे चाबुक मारती है। साई कहती हैं कि राजीव की नब्ज कम है और उन्हें उसका सीपीआर करने और अस्पताल पहुंचने तक उसे जगाए रखने की जरूरत है।

पाखी चिल्लाती है कि वह ऐसे अभिनय कर रही है जैसे वह डॉक्टरों से बेहतर जानती हो। साई का कहना है कि वह एक डॉक्टर बनने जा रही है और ऐसी स्थितियों से निपटने के लिए प्रशिक्षित है। वह सभी को उस पर भरोसा करने का आश्वासन देती है और राजीव का सीपीआर करती है।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें : Anushka Sharma ने Chakda Xpress के लिए की नेट पर जबरदस्त गेंदबाजी की, झूलन गोस्वामी ने ऐसे किया रिएक्ट!

यह भी पढ़ें : Soorya से Sunny Deol का जबरदस्त लुक सामने आया , इस अंदाज में नजर आए सनी!

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Mukta
Sub-Editor at India News, 7 years work experience in punjab kesari as a sub editor, I love my work and like to work honestly
RELATED ARTICLES

Most Popular