होम / विराट ने साई को किया गिरफ्तार

विराट ने साई को किया गिरफ्तार

India News Desk • LAST UPDATED : May 26, 2022, 2:31 pm IST

इंडिया न्यूज़, Serial Update

मल्हार दर्द महसूस करता है और अपने दोस्तों को उसके लिए एक अच्छा पेनकिलर लाने के लिए डांटता है। उसका दोस्त याद दिलाता है कि डॉ. साईं ने उसे पेन किलर न देने का आदेश दिया था। मल्हार उन्हें एक वरिष्ठ डॉक्टर को बुलाने का आदेश देता है। दोस्तों ने वार्डबॉय से डॉ. थुरत को लाने के लिए कहा।

डॉ. थुरत ने प्रवेश किया और मल्हार की फाइल की जांच की और कहा कि डॉ साई सही हैं कि उन्हें 4 घंटे के लिए दर्द निवारक नहीं दिया जा सकता है। वे उसकी हड्डियां तोड़ने की धमकी देते हैं। मल्हार उन्हें प्रति इंजेक्शन 50,000 रुपये की पेशकश करता है।

थुरात नर्स को बुलाता है और उसे दर्द निवारक इंजेक्शन लाने का आदेश देता है। नर्स उसे साईं के आदेश की याद दिलाती है। वह चिल्लाता है कि वह साईं का सीनियर है और उसके आदेश यहां काम करते हैं। नर्स को एक इंजेक्शन मिलता है। बेमौसम बारिश देखकर साई चिंतित हो जाते हैं।

ग्रीन टी पीते समय पाखी विचारों में डूबी रहती है

सम्राट ने देखा कि ग्रीन टी पीते समय पाखी विचारों में खोई हुई है और उसे सचेत करती है। वह कहती है कि वह ग्रीन टी नहीं लेना चाहती और कॉफी पीना चाहती है। सम्राट उसे अपनी कॉफी पेश करता है। वह उसका हाथ पकड़ती है और उसकी आँखों में देखते हुए उसके हाथ से कॉफी पीती है।

वह उसका हाथ पकड़ता है और कॉफी पीता है। गड़गड़ाहट सुनकर वह उसके करीब पहुंच जाती है। वह उसके बालों में अपनी उंगलियाँ घुमाता है और कहता है कि चाहे कुछ भी हो जाए, वह हमेशा उसके साथ रहेगा। वह उसे गहराई से गले लगाती है।

दर्द निवारक इंजेक्शन लगवाने के बाद मल्हार थुरात को पैसे की पेशकश करता है। पैसा गिर जाता है। थुरात पैसे लेने के लिए नीचे झुकता है और शराब की बोतल को नोटिस करता है। मल्हार ने माना कि उसने अपना दर्द कम करने के लिए शराब पी थी। थुरात परेशान हो जाता है और मल्हार के दोस्तों को वहां से शराब की बोतल निकालने के लिए कहता है और किसी को नहीं बताता कि उसने मल्हार को दर्द निवारक दवा दी है।

फिर वह घबराकर वहां से चला जाता है। दोस्तों ने मल्हार को कांपते हुए देखा और कंबल लेने के लिए बाहर निकल गए। साईं मल्हार के पास जाती है और उसे कांपता हुआ देखता है। मल्हार उसे बचाने के लिए उससे विनती करता है। साईं नर्स से पूछती है कि क्या किसी ने उसे एक और दर्द निवारक खुराक दी है। नर्स ने झूठ बोला नहीं। साईं मल्हार को आईसीयू में शिफ्ट करता है और उसे डीफिब्रिलेटर शॉक देता है, लेकिन मल्हार की मौत हो जाती है।

डॉ. थुरत ने साई पर लगाया आरोप

डॉ. थुरत आईसीयू में चले जाते हैं और मल्हार को मृत देखकर उन्हें दर्द निवारक दवा देना और बिस्तर के नीचे शराब की बोतलें देखना याद आता है। उन्होंने साई पर आरोप लगाया कि उनकी लापरवाही के कारण एक मरीज की मौत हुई। साई कोई अतिरिक्त दर्द निवारक देने से इनकार करती हैं, लेकिन थुरात ने उस पर आरोप लगाना जारी रखा और नर्स से उसे ले जाने के लिए कहा।

मल्हार के दोस्त अंदर आते हैं और उस पर मल्हार को मारने का आरोप लगाते हैं। थुरात ने उन्हें धमकी दी कि उन्होंने अपने दोस्त को शराब देकर मार डाला और अगर वे अपना मुंह बंद नहीं रखेंगे तो वह उनके खिलाफ शिकायत करेगा। फिर वह मल्हार के रिकॉर्ड में हेरफेर करता है और पुलिस को कॉल करता है।

साई टूट जाती है

विराट अपनी टीम के साथ अंदर आता है और पूछता है कि पुलिस को किसने बुलाया। साईं उसे देखकर मुस्कुराती है। थुरात का कहना है कि उसने शिकायत करने के लिए पुलिस को फोन किया कि उसके इंटर्न ने उसकी लापरवाही के कारण एक मरीज की हत्या कर दी। विराट पूछते हैं कि जब मरीज की मौत हुई तो क्या वह आसपास मौजूद नहीं था।

थुरात का कहना है कि वह वहां ऑपरेशन में था और साई पर आरोप लगाता रहा और विराट को ताना मारता रहा कि वह अब उसकी पत्नी को गिरफ्तार नहीं करेगा। विराट उस पर गुस्सा हो जाता है और मल्हार के दोस्तों से सवाल करता है जो आरोप लगाते हैं कि साई ने अपने दोस्त को मार डाला, थुरात की धमकी को अपना मुंह बंद रखने की याद दिलाते हुए।

विराट ने इंस्पेक्टर से मामले से जुड़े सभी दस्तावेजों को सील करने को कहा। थुरात ने साई के हस्ताक्षर के साथ छेड़छाड़ किए गए दस्तावेज़ को दिखाया और कहा कि साईं ने रोगी को ओवरडोज दिया और उसे मार डाला। साई टूट जाती है और कहती है कि उसने मरीज को नहीं मारा। विराट ने उसे एक मरीज की हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे

ये भी पढ़े : नेपोटिज्म पर बवाल से लेकर सेक्सुअलिटी तक, विवादों से भरी है करण जौहर की जिंदगी!

ये भी पढ़े : कभी ईद कभी दिवाली में ये साउथ सुपरस्टार बनेगा विलेन, जानें स्टार कास्ट डिटेल्स

ये भी पढ़े : स्कैम: 2003 का टीजर आउट, वेब सीरीज में दिखाई जाएगी 20 हजार करोड़ के घोटाले की कहानी

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT