होम / Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin विराट ने साईं के साथ अपना रिश्ता खत्म किया

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin विराट ने साईं के साथ अपना रिश्ता खत्म किया

Mukta • LAST UPDATED : April 25, 2022, 1:56 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin आज के एपिसोड में विराट साई से कहते हैं कि वह उन्हें सरप्राइज के लिए कहीं ले जाना चाहते हैं। साई पूछती है कि वह उसे कहाँ ले जा रहा है। वह उसे कमल की एक तस्वीर दिखाता है जिसके सामने दीपक जलता है और वह खुश हो जाती है।

वह उसे बताता है कि उसने उससे शादी की थी क्योंकि कमल ने उसे उसकी शिक्षा की देखभाल करने और यह सुनिश्चित करने की जिम्मेदारी दी थी कि वह डॉक्टर बने। वह कहता है कि वह जानता है कि उसे अच्छे ग्रेड मिलेंगे, इसलिए वह अपनी जिम्मेदारी खत्म करना चाहता है और खुद को इससे मुक्त करना चाहता है क्योंकि उसे उसका स्थानांतरण पत्र मिला है और वह अपने पूरे परिवार को छोड़ने जा रहा है। साई चौंक जाती है और रोती है।

वह उससे राजीव और शिवानी की शादी के बारे में पूछती है

वह उससे राजीव और शिवानी की शादी के बारे में पूछती है और वह बताता है कि उसकी उपस्थिति आवश्यक नहीं है और उससे पूछती है कि उसे बुरा क्यों लग रहा है क्योंकि उसने उसे शुरू से ही कभी पसंद नहीं किया। वह उससे कहती है कि वह उनके रिश्ते को महत्व देती है।

वह उससे कहता है कि बहुत देर हो चुकी है और वह चला जाता है। साई रोती है और शिवानी आती है और पूछती है कि क्या गलत है और साई ने उसे सूचित किया कि विराट ने अपना रिश्ता खत्म कर दिया है। विराट सनी से मिलता है और उसे बताता है कि क्या हुआ था। सनी उसे बताता है कि साई उनके रिश्ते को बचाने की बहुत कोशिश कर रहा है और पूछता है कि अगर साई अपने रिश्ते के लिए लड़ना बंद कर दें तो क्या होगा।

शिवानी विराट को शादी तक रुकने के लिए कहती है

विराट कमरे में प्रवेश करता है और साई को लगता है कि उन्हें अब उनके रिश्ते की परवाह नहीं है। शिवानी आती है और विराट से उसकी शादी के लिए रुकने की विनती करती है और फिर चली जाती है और वह मान जाता है।

राजीव आता है और साई और विराट से शिवानी का कन्यादान करने को कहता है। साईं उसे बताती है कि उसे कोई समस्या नहीं है, लेकिन उसे विराट से पूछना चाहिए क्योंकि उसे समस्या हो सकती है। राजीव साई से पूछता है कि वह क्या सोच रही है और वह बताती है कि वह सोच रही है कि रेत कैसे फिसल जाती है, भले ही आप उसे कसकर पकड़ लें। विराट को आश्चर्य होता है कि क्या साई ने अपने रिश्ते को छोड़ दिया।

ये भी पढ़े : CBI 5 The Brain ट्रेलर हुआ रिलीज़ : ममूटी नजर आएंगे Sethurama Iyer के किरदार में , मर्डर मिस्ट्री को सुलझाते आएंगे

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

लेटेस्ट खबरें