होम / Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 30th March 2022 Written Update सई की मदद लेने से इनकार करेगा विराट

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 30th March 2022 Written Update सई की मदद लेने से इनकार करेगा विराट

Prachi • LAST UPDATED : March 30, 2022, 2:26 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 30th March 2022 Written Update: टीवी के पॉपुलर शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) इन दिनों विराट और सई की लव स्टोरी में हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। बता दें कि श्रुति की वजह से पैदा हई गलतफहमी विराट और सई की जिंदगी को तबाह कर दिया है। श्रुति के जाने के बाद भी सई और विराट एक नॉर्मल जिंदगी नहीं जी पा रहे हैं।

अब तक आपने देखा कि सई और विराट मिलकर होली का जश्न मनाते हैं। होली के दौरान सई विराट को भांग की गुजिया खिला देती है। वहीं सई की तरह पाखी भी विराट को हासिल करने के लिए एक प्लान बनाती है। पाखी और सई की गलती की वजह से विराट का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंचने वाला है। अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि होली के दिन विराट सई को रंग लगा देगा।

सई परिवार के सामने अपना गुनाह कबूल कर लेगी

भांग के नशे में विराट खूब मस्ती करेगा। दूसरी तरफ सम्राट भी पाखी के करीब जाने की कोशिश करेगा। होश आने के बाद विराट को अपनी गलती का एहसास होगा। विराट जानने की कोशिश करेगा कि किसने उसे भांग पिलाई। सई परिवार के सामने अपना गुनाह कबूल कर लेगी। सच बाहर आते ही विराट सई की क्लास लगाएगा। विराट च्वहाण हाउस छोड़ने की तैयारी करेगा। ऐसे में सई विराट को रोकने का प्लान बनाएगी।

सई पूरे च्वहाण परिवार को विराट के पीछे लगा देगी। कहानी में जल्द ही विराट की तबियत खराब हो जाएगी। विराट की हालत बिगड़ते ही अश्विनी घबरा जाएगी। अश्विनी चाहकर भी विराट के लिए डॉक्टर नहीं खोज पाएगी। दूसरी तरफ सई विराट की डॉक्टर बनने का प्रस्ताव रखेगी। विराट सई को अपना डॉक्टर मानने से इनकार कर देगा। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि विराट को पाने के लिए सई क्या करेगी।

Read More: Alia Bhatt Become Highest Paid Actress वैल्यू सेलिब्रिटीज लिस्ट में सलमान और शाहरुख पीछे

Read More: Kangana Ranaut Shares Pics Of Will Smith Doing Puja एक्ट्रेस ने कहा कि वह उनकी तरह ‘बिगड़े हुए संघी’ हैं

Read More: Prabhas Starrer Adipurush 10 अप्रैल को आएगा फिल्म का फर्स्ट लुक, ट्विटर पर ट्रेंड हुई ‘आदिपुरुष’

Read More: Hindi Remake Of Joseph सनी देओल स्टारर फिल्म की इस दिन से शुरु होगी शूटिंग

Read More: RRR Box Office Collection 4th Day हिंदी बेल्ट में फिल्म ने की इतनी कमाई

Connect Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT