होम / Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin के स्टार ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट शादी के बंधन में बंधे

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin के स्टार ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट शादी के बंधन में बंधे

Prachi • LAST UPDATED : December 1, 2021, 1:48 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में वेडिंग सीजन चल रहा है। बॉलीवुड से लेकर टीवी सेलेब्स तक शादी (Wedding) के बंधन में बंध रहे हैं। ऐसे में अब टीवी शो गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) की एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) और नील भट्ट (Neil Bhatt) शादी के बंधन में बंध गए हैं।

मंगलवार को दोनों ने उज्जैन में परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में 7 फेरे लिए। उनकी शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। शादी से पहले दोनों की हल्दी, मेहंदी और संगीत सेरेमनी की फोटोज और वीडियोज खूब वायरल हुए थे। वहीं, शादी की कुछ नई फोटोज सामने आई है। नील और ऐश्वर्या ने भी अपने इंस्टाग्राम पर वेडिंग फोटोज शेयर की है। बता दें कि शो में नील और ऐश्वर्या देवर-भाभी का रोल प्ले कर रहे हैं।

(Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) दोनों पिछले 1 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं

सामने आई शादी की फोटोज में ऐश्वर्या ने बांधनी प्रिंट वाला लाल रंग का लहंगा पहना और नील भट्ट सफेद शेरवानी, लाल पगड़ी और शॉल लपेटे नजर आए। शादी में दोनों काफी खुश नजर आए। ऐश्वर्या शर्मा ने लाल लंहगे के साथ हैवी नेकलेस, मांग टीका, बड़ी सी नथ और झुमके कैरी कर रखे थे। उनका ओवरआल लुक बेहद खूबसूरत नजर आया। नील भट्ट ने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर कर लिखा- हम अब एक से दो और मैं से हम बन गए हैं। अब तुम्हारे और मेरे की जगह हमारे हो गए हैं। अब हम हमेशा के लिए साथ है।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin
Aishwarya Sharma and Neil Bhatt tied the knot

बता दें कि नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा की पहली मुलाकात टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में के सेट पर हुई थी। इस सीरियल में दोनों एक-दूसरे के साथ काम कर रहे हैं और यहीं से इनके बीच नजदीकियां बढ़ीं जो प्यार में तब्दील हो गईं। वहीं दोनों पिछले 1 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और अब उन्होंने इस रिश्ते को हमेशा-हमेशा के लिए अपनाने का फैसला कर लिया है।

टीवी शो गुम है किसी के प्यार में शो अक्टूबर 2020 में शुरू हुआ था। यहीं उन्हें एक दूसरे से प्यार हो गया और कुछ महीने बाद ही दोनों ने रोका कर दिया था। सीरियल में नील भट्ट आईपीएस विराट चव्हाण के रोल में हैं, जबकि ऐश्वर्या उनके पहले प्यार और भाई सम्राट की बीवी पत्रलेखा के रोल में हैं।

Read More: Udit Narayan Birthday स्ट्रगल के दिनों में होटल में गाते थे गाना

Read More: ‘Attack’ के लिए जॉन अब्राहम और जैकलीन फर्नांडिस रोमांटिक डांस नंबर शूट करेंगे

Connect With Us: Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें