होम / Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के Gogi ने मनाया अपना 20th Birthday

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के Gogi ने मनाया अपना 20th Birthday

Prachi • LAST UPDATED : December 23, 2021, 4:53 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah:  टीवी के पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) को दर्शकों के बीच काफी के्रज है। यह शो पिछले कई सालों से टीआरपी की लिस्ट में अपनी पॉजिशिन बनाए हुए है। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ साल 2008 से छोटे पर्दे पर छाया हुआ है। ऐसे में इस शो से जुड़े किरदारों में उम्र का असर भी दिखने लगा है। इस शो में टप्पू और उनकी गैंग के किस्से भी घर-घर में पॉपुलर हैं।

ऐसे में इस शो में एक किरदार है समय शाह उर्फ गोगी (Gogi) का है। दरअसल शो में रोशन सिंह सोढ़ी के बेटे का किरदार गोगी कर रहे हैं। आप देख सकते हैं कि इस शो में गोगी का बचपन और युवा अवस्था दोनों देखने को मिली हैं। बता दें कि कल गोगी यानि की समय शाह (Samay Shah) का 22 दिसंबर को 20वां जन्मदिन था।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah
samay

(Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) टप्पू और गोगी रियल लाइफ में कजिन हैं

ऐसे में उनके जन्मदिन की पार्टी में ‘तारक मेहता’ शो के पुराने टप्पू यानी भव्य गांधी (Bhavya Gandhi) पहुंचे। भव्य गांधी के साथ समय शाह ने केक काटा। बता दें कि सोशल मीडिया पर बर्थ डे सेलिब्रेशन की तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। वहीं समय ने अपने चचेरे भाई भव्य गांधी के साथ जन्मदिन का केक काटा। जी हां, टप्पू और गोगी रियल लाइफ में कजिन हैं। भव्य और समय की एक दूसरे को केक खिलाते की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

फोटोज में समय और भव्य की बॉन्डिंग देखी जा सकती है। दोनों एक दूसरे के साथ खूब तस्वीरें क्लिक कराई। भव्य अब तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नहीं काम करते हैं। उनके बदले उनका रोल टीपेन्द्र गड़ा निभा रहे हैं। वहीं, टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में मिसेज रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार निभाने वाली अदाकारा जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने भी समय शाह को अनूठे अंदाज में बर्थडे विश किया है।

Read More: Bigg Boss 15 Contestant Prateek Sehjpal में दिखी सिद्धार्थ शुक्ला की झलक, फैंस हुए क्रेज़ी

Read More: Deepika Padukone ने डीपनेक गाउन में दिखाया हॉट फिगर, रणवीर ने किया खास कमेंट!

Read More: Sonu Sood New Film ‘फतेह’ का पहला पोस्टर रिलीज

Read More: Panama Papers Case Aishwarya Rai Bachchan ने शेयर किया अपना पहला पोस्ट!

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें