होम / Gorkha : मेजर जनरल इयान कार्डोजो पर आधारित फिल्म गोरखा का फर्स्ट लूक आया सामने

Gorkha : मेजर जनरल इयान कार्डोजो पर आधारित फिल्म गोरखा का फर्स्ट लूक आया सामने

India News Editor • LAST UPDATED : October 15, 2021, 11:35 am IST

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली :

Gorkha: राष्ट्र के लिए अपने प्राणों की आहुति देने वाले युद्ध नायकों पर फिल्में अक्सर हमें गर्व से भर देती हैं और अब अक्षय कुमार अपने अगले शीर्षक गोरखा में ऐसी ही एक कहानी पेश करने के लिए तैयार हैं। दशहरे के अवसर पर, अक्षय भारतीय सेना की गोरखा रेजिमेंट (5 वीं गोरखा राइफल्स), मेजर जनरल इयान कार्डोजो के के जीवन पर आधारित एक बायोपिक होगी। अक्षय फिल्म का शीर्षक देंगे और पर्दे पर प्रतिष्ठित युद्ध नायक की भूमिका निभाएंगे। इसे राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक संजय पूरन सिंह द्वारा निर्देशित किया जाएगा।

Also Read: Samantha ने निर्देशक शांतारुबन ज्ञानशेखरन के साथ द्विभाषी फिल्म की घोषणा की

अक्षय कुमार ने ट्विटर पर साझा किया पोस्टर (Gorkha)

दशहरे पर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अक्षय ने युद्ध नायक के रूप में अपने पहले लुक का खुलासा किया। पोस्टर में अक्षय उस सैनिक के रूप में उग्र लग रहे थे जो दुश्मन के साथ लड़ाई में उतरने के लिए तैयार है। फर्स्ट लुक पोस्टर को साझा करते हुए अक्षय ने लिखा, “कभी-कभी आपके सामने इतनी प्रेरक कहानियां आती हैं कि आप उन्हें बनाना चाहते हैं। #गोरखा – महान युद्ध नायक के जीवन पर, मेजर जनरल इयान काडोर्जो एक ऐसी फिल्म है।

फिल्म की शूटिंग हो चुकी है पूरी (Gorkha)

गोरखा को अक्षय कुमार और आनंद एल राय द्वारा एक साथ प्रस्तुत किया जाएगा और आनंद एल राय और हिमांशु शर्मा द्वारा निर्मित किया जाएगा। फिल्म की शूटिंग हाल ही में नई दिल्ली में खत्म हुई है। इतना ही नहीं, अक्षय सारा अली खान और धनुष के साथ आनंद एल राय की अतरंगी रे का भी हिस्सा हैं।

Gorkha

Read Also: Money Laundering Case : ईडी ने समन भेज बुलाया था लेकिन जरूरी काम का हवाला देकर नहीं आई जैकलीन

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT