होम / Govinda Gets Trolled अपने CRINGE संगीत वीडियो के लिए गोविंदा हुए ट्रोल

Govinda Gets Trolled अपने CRINGE संगीत वीडियो के लिए गोविंदा हुए ट्रोल

Mukta • LAST UPDATED : January 13, 2022, 1:34 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई
Govinda Gets Trolled बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा अब तक के सबसे लोकप्रिय सितारों में से एक हैं। अभिनेता को आज भी उनकी ब्लॉकबस्टर फिल्मों और गानों के लिए याद किया जाता है और प्यार किया जाता है, जो उन्होंने 90 के दशक में दिए थे। हीरो नंबर 1 अभिनेता ने राजनीति में प्रवेश किया और बाद में उन्हें फिल्मों में ज्यादा नहीं देखा गया।

अब, अभिनेता अपने निजी जीवन के लिए सुर्खियां बटोरता है न कि पेशेवर। गोविंदा के फैंस उनके इंडस्ट्री में वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, लेकिन अभिनेता ने ऐसा नहीं किया। इसके बजाय उन्होंने हाल ही में हैलो नामक एक नया ट्रैक छोड़ा, और अपने प्रशंसकों को इसके बारे में सूचित किया।

(Govinda Gets Trolled)

https://www.instagram.com/p/CYnMl_-pQJT/?utm_source=ig_embed&ig_rid=e75a5059-b869-4635-869e-5c292ed188a4

अभिनेता ने बुधवार को गाने का संगीत वीडियो साझा किया। गोविंदा ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “हाय दोस्तों, मेरा तीसरा गाना हैलो मेरे यूट्यूब चैनल गोविंदा रॉयल्स पर आउट हो गया है। मुझे आशा है कि आप सभी को यह पसंद आएगा!” कुछ ही समय में, उनके प्रशंसकों ने उनके क्रिंग संगीत वीडियो के लिए उन्हें बेरहमी से ट्रोल किया।

एक यूजर ने लिखा, “पूरे सम्मान के साथ, यह 90 का दशक नहीं है सर हम 2022 में जी रहे हैं।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “यार इज्जत के साथ रिटायर होने में क्या समस्या है?”, फिर भी एक अन्य ने टिप्पणी करते हुए कहा, “आपको यह सब करते हुए देखना शर्मनाक है!!!

Read Also: Lata Mangeshkar की सेहत में मामूली सुधार, अभी भी आईसीयू में

Read Also : Which Bollywood Stars Have Their First Lohri यह स्टार जोड़े मना रहे अपनी पहली लोहड़ी एक साथ

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT