होम / Govinda-Krushna Abhishek Rift: कृष्णा बोले, 'मैं माफी मांगना चाहता हूं, वो मेरे पेरेंट्स जैसे हैं'

Govinda-Krushna Abhishek Rift: कृष्णा बोले, 'मैं माफी मांगना चाहता हूं, वो मेरे पेरेंट्स जैसे हैं'

Prachi • LAST UPDATED : September 15, 2021, 10:16 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Govinda-Krushna Abhishek Rift: कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) इन दिनों गोविंदा (Govinda) और उनकी पत्नी सुनीता के साथ अनबन की खबरों के चलते सुर्खियों में हैं। कृष्णा और उनके मामा-मामी के बीच अनबन नहीं है। दोनों के बीच तीन साल पहले किसी बात पर मनमुटाव हो गया था जो अब भी जारी है। पिछले दिनों जब गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में मेहमान बने तो कृष्णा उस एपिसोड की शूटिंग में नहीं पहुंचे। इसके बाद बात इतनी बढ़ गई कि सुनीता ने कह दिया कि वो दोबारा कृष्णा की कभी शक्ल नहीं देखना चाहती हैं।

Krushna on Kashmira and Sunita fight

मामी सुनीता की ये बात सुनकर कृष्णा (Krushna) बेहद आहत हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा, ‘मैं जानता हूं कि मामी ने मेरे बारे में कई सारी बातें कही हैं। बेशक बुरा लगता है। लेकिन अब मुझे लगता है कि वो बेहद गुस्सा हैं क्योंकि वो मुझे सबसे ज्यादा प्यार भी करते हैं। मैं उसका चेहरा नहीं देखना चाहती जैसी फिल्मी बातें करना ये दिखाता है कि वो कितने आहत हुए हैं और गुस्सा भी आप उनसे ही होते हो जिनसे आप प्यार करते हो। ये शब्द केवल मां-बाप ही बोल सकते हैं जब वो अपने बच्चों से नाराज होते हैं। मैं कहना चाहूंगा-आई लव यू मामा और मामी।

मैं उनसे माफी मांगना चाहता हूं। मैंने कई बार कोशिश की लेकिन उन्हें मेरी माफी कबूल नहीं है और इसी से समस्या है। मैं नहीं जानता कि वो मुझे माफ क्यों नहीं करना चाहते जबकि मैं उनके बच्चे जैसा हूं। कई बार मैंने इंटरव्यूज में कहा कि हम अपने मतभेद दूर कर लेंगे और उन्होंने भी ये बात कही लेकिन अब तक हमारे बीच अनबन है। मामा-मामी मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं। आपकी ये दुश्मनी मुझे बहुत परेशान करती है। मैं अंदर से दुखी हूं। वो मेरे पेरेंट्स जैसे हैं।’

दरअसल आपको बता दें कि पिछले सालों में कृष्णा अभिषेक और गोविंदा के बीच विवाद की खबरें सुर्खियों में रही हैं। यह तब शुरू हुआ जब 2018 में कृष्णा की वाइफ कश्मीरा शाह ने ट्वीट किया था कि कुछ लोग पैसों के लिए नाचते हैं। इस ट्वीट पर सुनीता आहूजा ने कहा कि यह ट्वीट गोविंदा के खिलाफ किया गया है। इसके बाद गोविंदा और सुनीता ने कृष्णा और कश्मीरा से सभी संबंध खत्म कर लिए।

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT