होम / Govinda के बेटे Harshvardhan Ahuja का जल्द ही होगा बॉलीवुड डेब्यू

Govinda के बेटे Harshvardhan Ahuja का जल्द ही होगा बॉलीवुड डेब्यू

Prachi • LAST UPDATED : September 26, 2021, 7:10 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Govinda अपने पारिवारिक झगड़ों की वजह से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) और Govinda के बीच चल रहा विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। हाल ही में दोनों पक्षों ती चतफ से जबरदस्त बयानबाजी देखने को मिली थी। इसी बीच Govinda के बेटे Harshvardhan Ahuja को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। ताजा मिल रही जानकारी की मानें तो Harshvardhan Ahuja जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करने वाले हैं। इस बात का खुलासा Govinda के कजिन आकाश गहरवार ने कर दिया है। एक इंटरव्यू में आकाश गहरवार ने कहा कि जल्द ही आपके कानों में ये खबर पड़ने वाली है।

Govinda Son हर्षवर्धन अहूजा ने कई शानदार फोटोशूट्स करवाए है

Harshvardhan Ahuja का जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू होने वाला है। Harshvardhan Ahuja बीते कई सालों से खुद पर काम कर रहा है। अब तीन साल का समय बीत चुका है। इन तीन सालों में हर्षवर्धन अहूजा ने कई शानदार फोटोशूट्स करवाए है। कुछ समय पहले ही गोविंदा जी ने Harshvardhan Ahuja की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। Harshvardhan Ahuja इस समय काफी मेहनत कर रहा है। हर्षवर्धन अहूजा जानता है कि पहला इंप्रेशन किसी स्टार के लिए कितना जरूरी होता है। गौरतलब है कि Harshvardhan Ahuja से पहले Govinda की बेटी टीना ने भी बॉलीवुड में धांसू एंट्री मारी थी। बॉलीवुड में कदम रखने के बाद भी टीना कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं।

Read More : Lata Mangeshkar’s के Birthday पर विशाल भारद्वाज-गुलजार रिलीज करेंगे नया गाना

Connect Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.