होम / नानी Neena Gupta ने अपनी 'बेटी की बेटी' को लिया गोद, पोती संग पहली तस्वीर की शेयर

नानी Neena Gupta ने अपनी 'बेटी की बेटी' को लिया गोद, पोती संग पहली तस्वीर की शेयर

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:26 pm IST
ADVERTISEMENT

संबंधित खबरें

नानी Neena Gupta ने अपनी 'बेटी की बेटी' को लिया गोद, पोती संग पहली तस्वीर की शेयर

Neena Gupta and Masaba Gupta

India News (इंडिया न्यूज़), Neena Gupta Drops First Picture With Her Granddaughter: मसाबा गुप्ता (Masaba Gupta) और सत्यदीप मिश्रा (Satyadeep Mishra) ने महाअष्टमी के शुभ अवसर पर अपने सुखी वैवाहिक जीवन में पहली बार माता-पिता बनने का फैसला किया, जो 11 अक्टूबर, 2024 को है। जोड़े ने अपने-अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक प्यारी सी पोस्ट के साथ इस प्यारी खबर की घोषणा की, जिसमें लिखा था, “हमारी बहुत ही खास छोटी बच्ची एक बहुत ही खास दिन पर आई।” जोड़े ने छोटी बच्ची के पैरों की एक मोनोक्रोम तस्वीर साझा की, जिसने तुरंत सभी का दिल जीत लिया।

नीना गुप्ता ने अपनी पोती के साथ लुभावनी तस्वीर की शेयर

आपको बता दें कि अपने पहले बच्चे के जन्म की घोषणा करने के कुछ दिनों बाद, मसाबा की मा, नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने आखिरकार इंस्टाग्राम पर अपनी पोती के साथ एक तस्वीर शेयर की। लोग ‘नानी’ के पद पर पदोन्नत होने पर नीना की प्रतिक्रिया का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे। यह कहना उचित है कि नीना फिल्म उद्योग में सबसे शानदार दादियों में से एक हैं। इस सदाबहार दिवा ने 14 अक्टूबर, 2024 को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी पोती के साथ एक खूबसूरत तस्वीर पोस्ट की।

बाबा सिद्दीकी के बाद अब Shah Rukh Khan का नंबर? लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने सलमान खान के करीबी लोगों को दी धमकी

नीना गुप्ता हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही थीं, उन्हें सफ़ेद रंग का टॉप और कूल सनग्लास पहने देखा जा सकता है। नई दादी ने कैमरे के सामने पोज देते हुए अपनी आँखें बंद करते हुए बच्ची को अपने दिल के करीब रखा हुआ है। यह प्यारी तस्वीर पहले से ही सोशल मीडिया पर छाई हुई है, और कई मशहूर हस्तियों और नेटिज़न्स ने अपनी नवजात पोती के साथ नीना की प्यारी तस्वीर पर प्यारे कमेंट किए हैं। तस्वीर के साथ नीना ने कैप्शन में लिखा, “मेरी बेटी की बेटी- रब रखा।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)

मसाबा ने मां नीना गुप्ता की तारीफ

इस महीने की शुरुआत में, 8 अक्टूबर, 2024 को, मसाबा गुप्ता ने अपनी माँ नीना गुप्ता की दो तस्वीरें और एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्हें उंचाई में उनकी भूमिका के लिए सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री का राष्ट्रीय पुरस्कार मिला। गर्वित बेटी ने अपनी माँ की शानदार शैली और असाधारण अभिनय कौशल की सराहना की। दिग्गज अभिनेत्री ने एक बार फिर अपने फैशन के हुनर ​​को साबित किया, क्योंकि वह हॉल्टर-नेक ब्लाउज के साथ गुलाबी रंग की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Masaba 🤎 (@masabagupta)

Neena Gupta बनी नानी, बेटी के घर आया नन्हा मेहमान, पोस्ट शेयर कर दिखाई पहली झलक

मसाबा ने लिखा, “अपनी बच्ची को बताऊँगी कि नानी जी सबसे कूल हैं और 1994 से राष्ट्रीय पुरस्कार जीत रही हैं, उनके 70वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में फूलों के साथ बधाई नीना गुप्ता।”

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT