होम / Guns And Gulaabs First Look क्लासिकल लुक में दिखे राजकुमार राव

Guns And Gulaabs First Look क्लासिकल लुक में दिखे राजकुमार राव

Prachi • LAST UPDATED : March 22, 2022, 4:50 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Guns And Gulaabs First Look : बॉलीवुड के टैंलेटेड एक्टर में शामिल राजकुमार राव बहुमुखी प्रतिभा के धनी है। अपनी हाल ही रिलीज हुई फिल्म बधाई दो की अभूतपूर्व सफलता के बाद, नेटफ्लिक्स ने राज और डीके द्वारा निर्देशित गन्स एंड गुलाब के साथ अपनी पहली सीरीज के सहयोग में राजकुमार राव (Rajkummar Rao) के फर्स्ट लुक (Rajkummar Rao First Netflix Series) आउट किया है।

उनके नए गन्स और गुलाब लुक ने इंटरनेट पर धूम मचा दी और एक अच्छे कारण के लिए! उन्हें 90 के दशक के इस अवतार में देखना उनके प्रशंसकों के लिए एक ट्रीट होने वाला है। शेप शिफ्टिंग अभिनेता 90 के दशक का क्लासिक लुक दे रहे है। कुछ ऐसा जो हमने उसे पहले कभी नहीं देखा है। लेकिन फिर, अभिनेता के रूप में एक गिरगिट है, हर भूमिका के साथ वह पूरी तरह से नए में बदल जाता है!

राजकुमार राव और निर्देशक जोड़ी राज और डीके के लिए गन्स एंड गुलाब की दूसरी आउटिंग ने हमारी उम्मीदों को ऊंचा कर दिया है क्योंकि उनका आखिरी प्रोजेक्ट “स्त्री” न केवल बॉक्स आॅफिस पर सफल रही। बल्कि अत्यधिक प्रशंसित भी थी। तो जाहिर है कि वे अपनी पहली नेटफ्लिक्स सीरीज के लिए फिर से एक साथ आ रहे हैं, जिससे सभी बहुत उत्साहित हैं। एक निमार्ता के सबसे विश्वसनीय अभिनेता के रूप में गिने जाने वाले, राजकुमार राव के पास अनुभव सिन्हा की भीड़, नेटफ्लिक्स की “मोनिका ओ माय डार्लिंग”, धर्मा प्रोडक्शन की “मिस्टर एंड मिसेज माही” और तेलुगु फिल्म हिट: द फर्स्ट केस का हिंदी रीमेक भी है।

Read More: The Kerala Story Teaser Out विपुल शाह की फिल्म में दिखाई जाएगी महिला तस्करी की स्टोरी

Read More:  Anupamaa Prequel on Disney Plus Hotstar अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आएगा शो !

Read More: Brahmastra रणबीर कपूर और आलिया भट्ट फिल्म की आखिरी शेड्यूल के लिए वाराणसी पहुंचे!

Read More:  Tiger Shroff And Kriti Sanon Shares Ganapath Set Photo एक्टर्स ने दिखाई नाइट शूटिंग की झलक

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें