होम / Guru Randhawa is dating Nora Fatehi? गोवा में बीच पर मस्ती करते दिखा कपल

Guru Randhawa is dating Nora Fatehi? गोवा में बीच पर मस्ती करते दिखा कपल

Sachin • LAST UPDATED : December 12, 2021, 12:22 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:

Guru Randhawa is dating Nora Fatehi बॉलीवुड की सुपरस्टार डांसर नोरा फतेही और दिग्गज सिंगर गुरु रंधावा हाल ही में गोवा के एक बीच में साथ घूमते नजर आए। नोरा फतेही ने जहां शॉर्ट्स और क्रॉप टॉप पहनी हुई थी। वहीं गुरु रंधावा शॉर्ट्स-शर्ट पहने दिखाई दिए। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। गुरु रंधावा और नोरा फतेही काफी रिलैक्स दिखाई दिए और दोनों साथ में हंसी मजाक भी कर रहे थे। बैकग्राउंड में दिख रही खूबसूरत लोकेशन और इस जोड़ी की ट्यूनिंग लोगों को उनके रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में सोचने को मजबूर कर रही है।

सिंगल से मिंगल नोरा-गरु ? (Guru Randhawa is dating Nora Fatehi)

Guru Randhawa is dating Nora Fatehi

तस्वीरों को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। अन्य तमाम फैन पेजों पर भी ये फोटो शेयर किए गए हैं। लेकिन जो सवाल फैंस के जेहन में घूम रहा है वो ये है कि क्या नोरा फतेही और गुरु रंधावा एक दूसरे को डेट कर रहे हैं? क्या दोनों का रिलेशनशिप स्टेटस बदल गया है? क्या अब दोनों सिंगल से मिंगल हो चुके हैं?

फैंस का रिएक्शन (Guru Randhawa is dating Nora Fatehi)

इन सभी सवालों के जवाब फैंस को मिलने बाकी हैं लेकिन इसी बीच कयासबाजी का सिलसिला शुरू हो गया है। एक यूजर ने कॉमेंट सेक्शन में लिखा, ‘उन्हें साथ में एन्जॉय करने दो. तुम वहां कबाब में हड्डी मत बनो।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘टाउन में नया कपल आया है।’ एक पंजाबी यूजर ने लिखा, ‘चलो इक हौर परजाई मिल गई पंजाबियां नू।’

Guru Randhawa is dating Nora Fatehi

Read More : Vicky Kaushal and Katrina Kaif की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें आईं सामने 

Connect With Us : Twitter Facebook

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.