होम / Hansika Motwani Sohael Khaturiya Wedding: सोशल मीडिया पर छाए हंसिका मोटवानी और सोहेल कथूरिया, वायरल हुई सूफी नाइट की तस्वीरें !

Hansika Motwani Sohael Khaturiya Wedding: सोशल मीडिया पर छाए हंसिका मोटवानी और सोहेल कथूरिया, वायरल हुई सूफी नाइट की तस्वीरें !

Swati Singh • LAST UPDATED : December 3, 2022, 5:46 pm IST

साउथ इंडस्ट्री की खूबसूरत अदाकारा हंसिका मोटवानी एक बार फिर चर्चा में बनी हुई है. एक्ट्रेस 4 दिसबंर को अपने बॉयफ्रंड सोहेल कथूरिया संग शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. एक्ट्रेस का वेडिंग सेलिब्रेशन राजस्थान के जयपुर में Mundotta Fort और पैलेस में 1 दिसंबर से शुरू हो चुका है. काफी वक्त से एक्ट्रेस की कई तस्वारें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

एक्ट्रेस की वायरल फोटोज

एक फोटों में तो सोहेल कथूरिया पेरिस में एफिल टावर के सामने घुटने टेककर उन्हें प्रपोज करते हुए दिखाई दे रहे थे. यहीं नहीं इसके बाद एक्ट्रेस ने जब अपनी सगाई की खबर फैंस को दी थी. जिसके बाद फैंस खुशी से झूम उठे थे.दोनों की सगाई की तस्वीरों ने भी फैंस को काफी इम्प्रेस किया हैं। वहीं बता दें कि गुरुवार को एक्ट्रेस की मेंहदी सेरेमनी हुई. हंसिका ने अपनी शादी के हर फंगशन में अब तक बेहद खूबसूरत लुक कैरी किया है.

कपल का सूफी नाइट लुक

वहीं मेंहदी सेरेमनी की बात करें तो इस क्यूट कपल ने मेंहदी की रस्म को भी बड़े खूबसूरत तरीके से सेलिब्रेट किया जिसके बाद दोनों ने अपनी म्यूजिकल नाइट का आयोजन किया. जिसमें खासतौर पर सूफी नाइट के लिए लोग सज ढजकर पहुंचे थे.अपनी शादी से पहले आयोजित सूफी नाइट में हंसिका उमराव जान की तरह सज धजकर पहुंची थी.

सोहेल और हंसिका ने आइवरी कलर की ड्रेसेस पहनी थीं. हंसिका जहां शरारा में नजर आईं वहीं सोहेल भी उनके साथ में किसी राजा से कम नहीं जंच रहे थे. मैचिंग ईयररिंग्स, मांग टीका और पासा से हंसिका ने अपनी लुक को कंप्लीट किया था. इस लिबाज में हंसिका बेहद ही खूबसूरत लग रही थी. दोनों की फोटोज सोशन मीडिया पर फैंस को दीवाना बना रही हैं।

शादी से पहले होगी ग्रैंड कॉकटेल पार्टी

इस वक्त हंसीका की शादी पर हर किसी की नजर टिकी हुई है.रिपोर्ट्स के मुताबिक हंसिका और सोहेल शादी से पहले एक ग्रैंड कॉकटेल पार्टी दे सकते हैं. उनका ये इवेंट काफी प्राइवेट होने वाला है जिसमें उनके खास फैमिली और फ्रेंड्स ही शामिल रहेंगे. जब से एक्ट्रेस की शादी के फंगशंस शुरु हुए है हंसिका का एक से बड़ कर एक लुक सामने आ रहा है।

वैसे बता दें कि एक्ट्रेस ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट इंडस्ट्री में कदम रखा था. हंसिका ने करीब एक दशक तक इंडस्ट्री पर राज किया और फिर ब्रेक ले लिया. अब शादी को लेकर चर्चा में आई हंसिका मोटवानी टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई है.अब देखना है कि एक्ट्रेस अपनी शादी पर कैसे लुक में नजर आती है. जिसका सब बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.