होम / 35वां जन्मदिन मना रहे अरिजीत सिंह

35वां जन्मदिन मना रहे अरिजीत सिंह

Mukta • LAST UPDATED : April 25, 2022, 11:10 am IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई
बहुमुखी प्रतिभा की कला में महारत हासिल करने वाला बॉलीवुड का कोई गायक है तो वह हैं अरिजीत सिंह। यह गायक अपने गीतों के साथ आपका दिल जीत सकता है, लेकिन यह आपको पार्टी ट्रैक पर भी थिरकने पर मजबूर कर सकता है।

पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले में जन्मे अरिजीत सिंह आज 25 अप्रैल को अपना 35वां जन्मदिन मना रहे हैं। सिंह ने फिल्म आशिकी 2 के साथ प्रमुखता हासिल की, जब उनके गाने चाहूं मैं या ना और तुम ही हो ने दर्शकों को खूब पसंद किया। उसके बाद से उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। उनके कुछ उल्लेखनीय गीतों में सोच ना सके, आयत, लाल इश्क और चन्ना मेरेया शामिल हैं:

यहां उनके जन्मदिन के अवसर पर अरिजीत सिंह के भावपूर्ण गीतों की सूची दी गई है:

1. मस्त मगन: 2 स्टेट्स के मस्त मगन में आलिया भट्ट और अर्जुन कपूर हैं। गीत शंकर-एहसान-लॉय द्वारा रचित है और अरिजीत सिंह द्वारा गाए गए शीर्ष भावपूर्ण गीतों में से एक है। गाने को यूट्यूब पर 49 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।

2. बोलना: कपूर एंड संस का बोलना सिंह का एक और सुकून देने वाला गाना है। गाने में आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और फवाद खान हैं। गाने को तनिष्क बागची ने कंपोज किया है और यूट्यूब पर इसे 5.5 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

3. अगर तुम साथ हो: अगर तुम साथ हो को दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर अभिनीत फिल्म तमाशा में चित्रित किया गया था। अरिजीत की दिल को छू लेने वाली आवाज ने दिल टूटने और प्यार की भावनाओं को उभारा और दर्शकों के दिलों को छू लिया, जिससे यह उनके सर्वश्रेष्ठ गीतों में से एक और संगीत प्रेमियों का पसंदीदा बन गया। गाने को यूट्यूब पर 52 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।

4. तेरा यार हूं मैं: सोनू के टीटू की स्वीटी का तेरा यार हूं मैं एक ब्रोमांस गाना है जो आपकी आंखों से आंसू छोड़ सकता है। सिंह की सुरीली आवाज कुमार के बोलों के साथ अच्छी तरह फिट बैठती है। यूट्यूब पर इस गाने को 272 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

5. लाल इश्क: गोलियों की रासलीला-राम लीला से लाल इश्क में दीपिका पादुकोण हैं और रणवीर सिंह बॉलीवुड में अब तक के सबसे सुखदायक, भावपूर्ण गीतों में से एक है। लाल इश्क को यूट्यूब पर 6.9 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।

ये भी पढ़े : Urfi Javed ने उतारे सारे कपडे, Photoshoot के लिए फूलो से शरीर ढक कर शेयर किया वीडियो , देखे

ये भी पढ़े : CBI 5 The Brain ट्रेलर हुआ रिलीज़ : ममूटी नजर आएंगे Sethurama Iyer के किरदार में , मर्डर मिस्ट्री को सुलझाते आएंगे

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT