Tuesday, January 18, 2022
HomeEntertainmentHappy Birthday Diljit Dosanjh : पंजाब का पॉप स्टार चमक रहा है...

Happy Birthday Diljit Dosanjh : पंजाब का पॉप स्टार चमक रहा है बॉलीवुड तक

इंडिया न्यूज़, मुंबई :

Happy Birthday Diljit Dosanjh आज, दिलजीत दोसांझ महान संगीत, हास्य के लिए जाने जाते है और उनका फैशन युथ के लिए आइकोनिक बन गया है। पंजाबी पॉप स्टार ने धीरे-धीरे और लगातार पूरे भारत में अपने पंख फैलाए हैं और बहुत पसंद किए जाने वाले स्टार बन गए हैं। लवर जैसे अपने फुट-टैपिंग संगीत से लेकर सोशल मीडिया पर अपनी स्पष्ट उपस्थिति तक, दिलजीत ने लाखों दिल जीते हैं।

अपने संगीत से प्रशंसकों को आकर्षित करने के अलावा, दिलजीत ने कई पंजाबी फिल्मों में भी काम किया है। और उत्तर की ओर, दिलजीत पहले से ही एक पॉप स्टार और एक अच्छी तरह से प्राप्त अभिनेता थे, उन्होंने 2016 में उडता पंजाब के साथ बॉलीवुड में वापस कदम रखते हुए अपने प्रशंसक को खुश किया।

करीना कपूर खान, शाहिद कपूर और आलिया भट्ट सहित अन्य लोगों के साथ अभिनीत, दिलजीत एक चमकदार चिंगारी की तरह चमक रहा था। पंजाब में नशीली दवाओं के खतरे के इर्द-गिर्द घूमने वाली महत्वपूर्ण फिल्म में दिलजीत ने सरताज सिंह नामक एक पुलिस वाले की भूमिका निभाई। न केवल प्रशंसकों से प्रशंसा और प्यार, बल्कि दिलजीत ने भी आलोचनात्मक प्रशंसा हासिल की। (Happy Birthday Diljit Dosanjh)

जबकि उड़ता पंजाब एक अभिनेता के रूप में दिलजीत की रेंज की खोज करते हुए बॉलीवुड की शुरुआत थी, उन्होंने आगे बढ़ना जारी रखा। अभिनेता ने सूरमा में एक नॉकआउट प्रदर्शन दिया जिसमें वह प्रमुख पुरुष अभिनेता थे। फिल्म को अपने कंधों पर उठाकर, दिलजीत आपको आश्चर्यचकित कर देगा कि क्या वह अपने पिछले जन्म में पूर्व हॉकी खिलाड़ी थे। फिल्लौरी, अर्जुन पटियाला, सूरमा और सूरज पे मंगल भारी कुछ अन्य फिल्में हैं जिनमें दिलजीत ने एक अभिनेता के रूप में प्रयोग किया है।

Happy Birthday Diljit Dosanjh

Happy Birthday Diljit Dosanjh

गुड न्यूज के प्रचार के दौरान, दिलजीत ने अपने सह-कलाकारों के साथ एक शीर्ष फैशन पत्रिका के कवर पर अभिनय किया था। हालांकि, अभिनेता ने केवल कवर के लिए पोज दिया और इंटरव्यू नहीं दिया क्योंकि उन्हें अपनी अंग्रेजी पर भरोसा नहीं था। 2020 में बात करते हुए दिलजीत ने इस घटना को संबोधित किया।

उन्होंने कहा, “यह एक दोष है। सभी में खामियां हैं। मेरा यह है कि मुझे अंग्रेजी नहीं आती है। हां, एक अंग्रेजी मैडम थी जो मेरा इंटरव्यू लेना चाहती थी। उन्होंने हमें विशेष रूप से हमारी तस्वीरें क्लिक करने के लिए लंदन बुलाया। मैं ऐसा था जब मैं प्लेन में था तब भी हैरान था। मैं ऐसा था जैसे ये लोग हमें टिकट दे रहे हैं, होटल बुक कर रहे हैं, बस फोटो क्लिक करने के लिए। इसे कहीं भी क्लिक करें यार।”

उन्होंने आगे कहा, “जब तस्वीरें ली गईं, तो मैडम जी ने कहा कि उन्हें इंटरव्यू करना है। वह अंग्रेजी में सभी का इंटरव्यू कर रही थीं। मैं बस कट लिया पाजी वहां से। मैंने कहा धन्यवाद, बस क्लिक करें फोटो प्लीज।”

READ MORE : Rakul Preet Singh’s Statement ,जैकी भगनानी के साथ अपनी शादी पर कहा “बकवास जो मौजूद नहीं है”

READ MORE :The Kapil Sharma Show : सनी लियोन के “आप मुझे कॉल नहीं करते” पर होस्ट ने किया फ़्लर्ट

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE