Thursday, January 27, 2022
HomeEntertainmentHappy Birthday Hrithik Roshan : एशिया के मोस्ट हैंडसम मेंस में आने...

Happy Birthday Hrithik Roshan : एशिया के मोस्ट हैंडसम मेंस में आने वाले अभिनेता हुए 48 के

इंडिया न्यूज़, मुंबई :

Happy Birthday Hrithik Roshan भारतीय अभिनेता जो हिंदी फिल्मों में चाइल्ड एक्टर से काम करते हैं। उन्होंने विभिन्न प्रकार के पात्रों को निभाई है और अपने डांस के लिए जाने जाते हैं। भारत में सबसे अधिक भुगतान पाने वाले अभिनेताओं में से एक, उन्होंने कई पुरस्कार जीते हैं, जिनमें छह फिल्मफेयर, सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए चार और सर्वश्रेष्ठ पदार्पण और सर्वश्रेष्ठ अभिनेता (आलोचक) के लिए एक-एक पुरस्कार शामिल हैं। 2012 से शुरू होकर, वह अपनी आय और लोकप्रियता के आधार पर फोर्ब्स इंडिया के सेलिब्रिटी 100 में कई बार दिखाई दिए।

आज 10 जनवरी को इस अभिनेता का जन्मदिन है। आज ह्रितिक रोशन 48 साल के हो गए है। इनके जन्मदिन पर बॉलीवुड समेत हॉलीवुड अभिनेताओं ने भी शुबकामनाएं दी। ह्रितिक रोशन अब तक बॉलीवुड में कई सुपरहिट मूवी दी है धूम , कोई…मिल गया , वॉर , सुपर 30 इसमें से कुछ है। अभिनेता के जन्मदिन पर उनकी माँ ने बेटे के जन्मदिन पर उसे शुभकामनाये देते हुए पोस्ट साँझा किया। (Happy Birthday Hrithik Roshan)

PINKI ROSHAN’S POST ( CLICK HERE )

पिंकी रोशन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने बेटे को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं दीं। ऋतिक के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने लिखा, “चाँद बेटा माँ और उसका बेटा जन्मदिन मुबारक हो दुग्गू आप दूसरों को जीवन देने के लिए पैदा हुए थे, आप लोगों को बेहतर तरीके से जीने के लिए जीते हैं, अपने हाथ कभी नहीं लेते, केवल अपनी आँखें ही भावनाओं को बाहर ला सकते हैं। हर कोई आपका दिल इतना शुद्ध है कि लोगों को सत्य के मार्ग पर चलने के लिए प्रेरित करता है आपकी भाषण समस्या को दूर करने के लिए एक चुनौती थी आप अपने आप में एक संस्था हैं आप लाखों और लाखों प्यार को प्रेरित करते हैं, आप हमेशा धन्य रहें, ब्रह्मांड के लिए मेरी हार्दिक प्रार्थना है जन्मदिन मुबारक हो .एक सितारे का जन्म 10-1-74 था।”

Happy Birthday Hrithik Roshan

READ MORE : KGF Star Yash’s Fan ने Superstar के जन्मदिन मनाने के लिए कॉलेज प्रिंसिपल से छुट्टी मांगी

READ MORE : YouTuber Ashish Chanchlani got Corona ,गोवा से आने के बाद महसूस हुए लक्षण

Connect With Us : Twitter Facebook 

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE