होम / Happy Birthday Malaika Arora 48वां Birthday सेलिब्रेट कर रही छैयां छैयां गर्ल

Happy Birthday Malaika Arora 48वां Birthday सेलिब्रेट कर रही छैयां छैयां गर्ल

Prachi • LAST UPDATED : October 23, 2021, 7:01 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Happy Birthday Malaika Arora : बॉलीवुड हॉट डीवा मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को दर्शक उनकी एक्टिंग और छैयां छैयां सॉन्ग में आइकॉनिक डांस के लिए पसंद करते हैं। आज एक साल और बड़ी हो गई हैं। मलाइका अरोड़ा 23 अक्टूबर को अपना 48वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। ऐसे में फैमली से लेकर उनके फैंस हर कोई सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को बधाई दे रहे हैं। इन सब के बीच मलाइका अरोड़ा ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन को लेकर एक चैट में खुलासा किया है।

सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि Malaika Arora ने ये भी बताया है कि उनके बेटे अरहान खान (Arhaan Khan)
के यूएस जाने के बाद उनकी लाइफ में क्या बदलाव आए हैं। दरअसल, मलाइका अरोड़ा के बेटे अरहान अपनी आगे की स्टडी के लिए यूएस शिफ्ट हो गए हैं। अपने बर्थडे के बारे में बात करते हुए मलाइका अरोड़ा ने कहा कि वो इसे शांत तरीके से अपनी फैमली के संग सेलिब्रेट करना चाहती हैं।

(Happy Birthday Malaika Arora) अपने बेटे को मिस कर रही हैं Malaika

Malaika Arora आगे बोलीं मैं इस साल सेलिब्रेट करने के मूड में बिल्कुल भी नहीं हूं इसलिए परिवार और कुछ दोस्तों के संग घर पर ही बर्थडे सेलिब्रेट करुंगी। इस सेलिब्रेशन में सिर्फ मां का बनाया हुआ खान होगा और मुझे इस तरह का बर्थडे बेहद पसंद है। मलाइका अरोड़ा ने कहा अरहान उनके पास नहीं हैं थोड़ा अजीब लग रहा है लेकिन बेटे की न्यू जर्नी के लिए मैं खुश हूं। वहीं मलाइका ने कहा कि परिवर्तन कठिन होता है और उसका-पास ना होना अजीब है। लेकिन अरहान ने अपनी न्यू जर्नी के लिए कदम उठाया है जिसके लिए मुझे उस पर गर्व है।

अक्सर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर Malaika Arora जाहिर करती रहती हैं कि वो अपने बेटे को कितना मिस कर रही हैं। कुछ समय पहले मलाइका ने इंस्टाग्राम पर अपने पेट डॉग कैस्पर के संग फोटो शेयर की थी जिसके जरिए उन्होंने ये दिखाया की दोनों अरहान को कितना मिस कर रहे हैं। इसी बीच बीती रात Malaika Arora को उनके बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के घर के नीचे व्हाइट ड्रेस में स्पॉट किया गया था। व्हाइट ड्रेस में मलाइका बेहद ही ग्लैमरस लग रही थीं। वर्क फ्रंट कि बात करें तो इन दिनों मलाइका इंडियाज बेस्ट डांसर में गीता कपूर और टेरेंस लुईस के संग जज के तौर पर नजर आ रही हैं।

Read More: Radhe Shyam से Prabhas का नया Look Out, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT