होम / हैप्पी बर्थडे Meghna Raj , कन्नड़ की अभिनेत्री जो कई लोगो के लिए बनी प्रेरणा

हैप्पी बर्थडे Meghna Raj , कन्नड़ की अभिनेत्री जो कई लोगो के लिए बनी प्रेरणा

India News Desk • LAST UPDATED : May 4, 2022, 12:09 pm IST

इंडिया नई, मुंबई: 

Happy Birthday Meghna Raj: फिर से सामान्य महसूस करने में लंबा समय लगता है लेकिन कन्नड़ अभिनेत्री और दिवंगत चिरंजीवी सरजा की पत्नी मेघना राज(Meghna Raj) ने साहसपूर्वक जीवन जीने का फैसला किया। 7 जून 2020 को बड़े पैमाने पर कार्डियक अरेस्ट के कारण अभिनेता-पति चिरंजीवी सरजा को खोने के बाद वह लाखों लोगों के लिए एक प्रेरणा के रूप में उभरीं।

वह अपने बेटे रेयान के लिए पूरे समय में सबसे बहादुर रही है। मेघना ने नुकसान और उस खालीपन से निपटने के लिए हर तरफ से ताकत हासिल की, जिसे भरना मुश्किल है। वह अक्सर अपने बेटे रेयान के साथ अपनी जिंदगी की झलकियां और चिरंजीवी सरजा से जुड़ी तमाम यादें शेयर करती रहती हैं। जिस तरह से उसने चीजों को संभालने में कामयाबी हासिल की है, वह प्रेरणादायक है। आज, उनके जन्मदिन पर, आइए एक नज़र डालते हैं कन्नड़ सुंदरी के जीवन के बारे में।

“अगर आप भी इसे चाहते हैं। बेहतर या बदतर, यह सब सिर में है। मेरे लिए देखें, 7 जून तक, जीवन मेरे बचपन से एक निश्चित तरीका था जैसा मैं चाहता था लेकिन ब्रह्मांड का एक अलग संदेश था। सब कुछ ऐसा लग सकता है जैसे यह है शांत और सही दिशा में जा रहा है और एक दिन, सब कुछ बदल गया है और अगर कुछ बहुत बदल गया है, तो कुछ फिर से मेरे लिए भी काफी बदल सकता है। खासकर जब आपने एक बच्चे का स्वागत किया है, कुछ इतना मासूम, जाने के लिए उत्सुक, जीवन के लिए उत्सुक , मैं इस मानसिकता के साथ क्यों रहूंगा कि यह बेहतर नहीं होने वाला है? यह कैसे बेहतर नहीं हो सकता है, निश्चित रूप से, मेरे पास चिरू का बच्चा है, यह स्पष्ट रूप से प्राप्त करना है।”

पति चिरंजीवी के निधन के बाद की प्रतिक्रिया

Happy Birthday Meghna Raj

Meghna Raj ने कहा, “इन चीजों को स्वीकार करना कठिन है, मैंने यह सब स्वीकार नहीं किया। फिर मेरे दिमाग में पहली बात यह आई कि मेरे पास एक बच्चा है और मुझे इसकी रक्षा करने की आवश्यकता है। वह पहली मातृ वृत्ति थी जो आई थी। मेरे लिए। और अगला काम मैंने अपने स्त्री रोग विशेषज्ञ को फोन किया और उसे बताया कि यह हुआ है, कृपया यहां आएं। तो किसी तरह, मैंने इसे कहीं पढ़ा है कि जब आप ले जा रहे होते हैं, तो हर बार एक माँ एक आघात से गुजरती है, बच्चा माँ को इससे निपटने में मदद करना शुरू कर देता है, आंतरिक रूप से भी। ईमानदारी से, आज तक भी मैं यह पता लगाने की कोशिश कर रहा हूं कि मैं हर दिन कैसे हासिल करने की कोशिश कर रहा हूं, इसलिए मैं आपको एक निश्चित जवाब नहीं दे सकता कि मैं क्या करता हूं और यह कैसे होता है है।”

ये भी पढ़े : Raja Kumari के नए गाने ‘Made in India’ का टीज़र हुआ रिलीज़, 90 के दशक की अलीशा चिनाई के गाने से प्रेरित है ये गाना

ये भी पढ़े : Doctor Strange in the Multiverse of Madness के एक टीज़र में फैंस ने निकाली गलती ,चार दृश्यों में एक व्यक्ति एक ही काम करता दिखा, देखें वीडियो

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT