होम / Happy Birthday Parineeti Chopra पहली ही फिल्म के लिए मिला था फिल्मफेयर अवॉर्ड

Happy Birthday Parineeti Chopra पहली ही फिल्म के लिए मिला था फिल्मफेयर अवॉर्ड

Prachi • LAST UPDATED : October 22, 2021, 10:25 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Happy Birthday Parineeti Chopra: बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) आज 33 साल की हो गई हैं। 22 अक्टूबर, 1988 को हरियाणा के अंबाला में पैदा हुईं परिणीति ने अपने करियर की शुरूआत साल 2011 में आई फिल्म लेडिज वर्सेज रिक्की बहल से की थी।

इस फिल्म में उन्होंने डिंपल चड्ढा का किरदार निभाया था, जो की लोगों को बेहद पसंद आया। इतना ही नहीं परिणीति को इस फिल्म के लिए बेस्ट फीमेल डेब्यू एक्ट्रेस का फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला। बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस और प्रियंका चोपड़ा की बहन परिणीति चोपड़ा का आज बर्थडे है।

Parineeti Chopra की UPCOMING MOVIES

Parineeti Chopra ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत फिल्म लेडीज वर्सेस रिस्की बहल में एक छोटा सा किरदार निभा कर की थी। लेकिन असली ब्रेक तो उनको 2012 में आयी फिम इश्कजादे से मिला। जिसमे उनके अपोजिट एक्टर थे अर्जुन कपूर। वहीं परिणीति के अपकमिंग मूवीज में सूरज बरजात्या की फिल्म ऊंचाई और संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल के जैसे दो काफी बड़े प्रोजेक्ट हाथ में हैं।

अमिताभ बच्चन और अनुपम खेर जैसे बड़े नामों के साथ फिल्म का हिस्सा बनने के लिए, द फैमिली मैन सूरज बरजात्या की अगली फिल्म उन्हें ब्लॉकबस्टर दे सकती है। वहीं उनकी आखिरी फिल्म 2019 की केसरी बॉक्स आफिस पर एक बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म रही।

‘Anek’ से Ayushman Khurana का फर्स्ट लुक रिलीज

Connect With Us : Twitter Facebook

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT