होम / Happy Birthday Samantha अभिनेत्री ने आज बनाया 34वा जन्मदिन, देखे कुछ शानदार तस्वीरें

Happy Birthday Samantha अभिनेत्री ने आज बनाया 34वा जन्मदिन, देखे कुछ शानदार तस्वीरें

Sachin • LAST UPDATED : April 28, 2022, 10:19 am IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई: 

Happy Birthday Samantha: सामंथा रुथ प्रभु, अभिनेत्री को फिल्म उद्योग में किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। वह आज उद्योग में सबसे प्रतिभाशाली और बैंक योग्य अभिनेत्रियों में से एक हैं, जो अपने मजबूत स्क्रीन व्यक्तित्व और अभिनय कौशल के साथ दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में सक्षम हैं। एक मॉडल के रूप में अपने करियर की शुरुआत करते हुए, वह अपने दृढ़ संकल्प और प्रतिभा के साथ स्टारडम की ओर बढ़ीं।

सामंथा पहली बार ये माया चेसावे (2010) में जेसी के रूप में दिखाई दीं, जिसमें नागा चैतन्य भी मुख्य भूमिका में थे और अपनी शुरुआत कर रहे थे। तेलुगु फिल्म उद्योग को कम ही पता था कि सामंथा एक ट्रेलब्लेज़र बन जाएगी और एक दशक के बाद अपना रास्ता बनाएगी। तब से, सामंथा ने पीछे मुड़कर नहीं देखा, हर फिल्म के साथ, उन्होंने नई भूमिकाओं के साथ दर्शकों का मनोरंजन किया, चाहे वह रंगस्थलम में गाँव की लड़की के रूप में हो या ओह बेबी में एक बूढ़ी महिला के रूप में।

सामंथा एक परोपकारी, उद्यमी और सोशल मीडिया प्रभावित करने वाली हैं। सामंथा भी एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो अपने सोशल मीडिया पेजों के माध्यम से हमेशा प्रशंसकों से जुड़ी रहती हैं और उनका मनोरंजन करती रहती हैं। वह अपने प्यारे पालतू जानवर हैश और साशा के साथ मस्ती भरे समय से लेकर यात्रा डायरी तक, इंस्टाग्राम पर तस्वीरें साझा करने के लिए एक पल भी नहीं छोड़ती हैं और अपने प्रेरणादायक कसरत वीडियो और आश्चर्यजनक फोटोशूट को नहीं भूलती हैं।

आज सामंथा 28 अप्रैल को अपना जन्मदिन मना रही हैं(Happy Birthday Samantha) और सोशल मीडिया पर फैंस और दोस्तों की तरफ से उन्हें शुभकामनाएं मिल रही हैं। अभिनेत्री के 34 वें जन्मदिन पर, उनके इंस्टाग्राम फीड से कुछ और सबसे मनमोहक पलों पर एक नजर।

Happy Birthday Samantha Happy Birthday Samantha Happy Birthday Samantha

ये भी पढ़े : कन्नड़ टेलीविजन अभिनेत्री Rashmi Prabhakar और Nikhil Bhargava ने की शादी , शादी की तस्वीर की साँझा

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे 

लेटेस्ट खबरें