होम / Happy Birthday Sidharth Malhotra स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर के साथ की थी अपनी शुरुआत

Happy Birthday Sidharth Malhotra स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर के साथ की थी अपनी शुरुआत

Mukta • LAST UPDATED : January 16, 2022, 12:56 pm IST

Happy Birthday Sidharth Malhotra

इंडिया न्यूज़, मुंबई
सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​एक ऐसे अभिनेता हैं जिन्हें किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। अभिनेता, जिन्होंने 2012 में रिलीज़ हुई स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर के साथ अपनी शुरुआत की थी, ने अपनी गति से अपने लिए सफलतापूर्वक एक जगह बनाने में कामयाबी हासिल की है। यह सिद्धार्थ के लिए आसान नहीं रहा है। सिद्धार्थ के आकर्षक लुक, स्वैग, गहरी आवाज और बेदाग कौशल ने उन्हें लाखों दिल जीतने में मदद की।
इन वर्षों में, सिद्धार्थ बड़े पर्दे पर बार-बार अपनी सूक्ष्मता साबित करने में कामयाब रहे हैं और एक बहुमुखी अभिनेता के रूप में उभरे हैं। वास्तव में, उन्होंने कई प्रभावशाली प्रदर्शन दिए हैं जिन्होंने दर्शकों को उनकी प्रतिभा से प्रभावित किया है। आइये उनकी कुछ बेहतरीन फिल्मों पर एक नज़र डालते हैं।

कपूर एंड संस

शकुन बत्रा द्वारा अभिनीत, यह 2016 की रिलीज़ एक पारिवारिक कॉमेडी ड्रामा थी जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा, आलिया भट्ट, फवाद खान, रजत कपूर, रत्ना पाठक शाह और ऋषि कपूर मुख्य भूमिका में थे। फिल्म दो भाइयों की कहानी बताती है, उनके बेकार परिवार और कैसे उनके दादा पूरे परिवार को एक साथ लाने का प्रयास करते हैं।

हसी से फसी

विनील मैथ्यू द्वारा निर्देशित, 2014 में रिलीज़ हुई इस रोमांटिक ड्रामा में सिद्धार्थ ने परिणीति चोपड़ा के साथ अभिनय किया। फिल्म एक संघर्षरत व्यवसायी के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसकी प्रेमिका की छोटी बहन के उसके जीवन में प्रवेश करने और हर चीज के प्रति उसकी धारणा बदलने के बाद जीवन बदल जाता है। जब हम फिल्म में सिद्धार्थ के मासूम लुक से हैरान थे, तो परिणीति के साथ उनकी केमिस्ट्री भी चरम पर थी।

शेरशाह

विष्णुवर्धन निर्देशित यह सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की हालिया रिलीज़ है और इसने उन्हें शहर में चर्चा का विषय बना दिया है। यह परम वीर चक्र से सम्मानित कैप्टन विक्रम बत्रा पर एक बायोपिक थी, जिन्होंने कारगिल युद्ध के दौरान अपनी जान दे दी थी। जहां सिद्धार्थ ने कैप्टन विक्रम बत्रा की भूमिका निभाई, वहीं फिल्म में उनकी अफवाह वाली महिला कियारा आडवाणी भी थीं।

Read Also : Zee Rishtey Award Show में सिमरन को मिला बेस्ट भाभी का अवार्ड

Read Also : Unpaused: Naya Safar का ट्रेलर हुआ रिलीज़, Covid के दौरान हुई घटनाओं पर आधारित है वेब सीरीज

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT