होम / Happy Birthday Sunny Deol बॉबी देओल ने खास तस्वीर शेयर कर किया बर्थडे विश

Happy Birthday Sunny Deol बॉबी देओल ने खास तस्वीर शेयर कर किया बर्थडे विश

Prachi • LAST UPDATED : October 19, 2021, 7:36 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Happy Birthday Sunny Deol : बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol) अपना बर्थडे 19 अक्टूबर को मनाते हैं। वह आज अपना 65वां जन्मदिन मना रहे हैं। सनी देओल के बर्थडे पर उनके फैंस सहित उनके कई करीबी भी जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। इनमें फिल्मी सितारे भी शामिल हैं।

Sunny Deol को उनके छोटे और प्यारे भाई अभिनेता बॉबी देओल (Bobby Deol) ने भी जन्मदिन की बधाई दी है। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दिग्गज अभिनेता के बधाई दी है। Bobby Deol अक्सर अपने भाई सनी के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। उनके जन्मदिन पर बॉबी देओल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेहद खास तस्वीर साझा की है।

(Happy Birthday Sunny Deol) तस्वीर में चारों भाई-बहन बेहद प्यारे नजर आ रहे हैं

इस तस्वीर में बॉबी और Sunny Deol के अलावा उनकी दो बहनें अजीता और विजेता देओल भी नजर आ रही हैं। तस्वीर में चारों भाई-बहन एक-दूसरे को गले लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर में चारों भाई-बहन बेहद प्यारे नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए बॉबी देओल ने बड़े भाई सनी देओल को जन्मदिन की बधाई दी।

उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, ‘जन्मदिन की ढेर सारी बधाई भैया, आप मेरी दुनिया हो।’ सोशल मीडिया पर बॉबी, सनी, अजीता और विजेता देओल की यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। दिग्गज अभिनेता के फैंस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर सनी देओल को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं।

(Happy Birthday Sunny Deol) Sunny का असली नाम अजय सिंह देओल है

आपको बता दें कि Sunny Deol का जन्म 19 अक्टूबर 1956 को मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र के घर में हुआ था। उनका असली नाम अजय सिंह देओल है। उन्होंने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत साल 1984 में आई फिल्म ‘बेताब’ से की थी। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री अमृता सिंह मुख्य भूमिका में थीं। Sunny Deol की छवि हिंदी फिल्म जगत में एक्शन हीरो की रही है। उन्हें यह तमगा उनके करियर की दूसरी फिल्म ‘अर्जुन’ से मिल गया था।

उनकी यह फिल्म साल 1985 में आई थी। सनी देओल ने अस्सी और नब्बे के दशक में कई शानदार फिल्मों में काम किया। साल 1986 में वह अपने पिता धर्मेंद्र के साथ नजर आए। इसके बाद सनी देओल ने ‘डकैत’ (1987), ‘यतीम’ (1988) ‘त्रिदेव’ (1988) और ‘चालबाज’ (1989), ‘घायल’ (1990), ‘घातक’ (1996) और ‘गदर’ (2001) जैसी कई फिल्मों में काम किया और प्रशंसा बटोरी।

Connect With Us : Twitter Facebook

Read More: Bigg Boss 15 Update शो में होगी राकेश बापट की वाइल्डकार्ड एंट्री

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT