होम / Harnaaz Kaur Sandhu Miss Universe का ताज, हरनाज कौर संधू ने पहन लिया आज

Harnaaz Kaur Sandhu Miss Universe का ताज, हरनाज कौर संधू ने पहन लिया आज

Mukta • LAST UPDATED : December 13, 2021, 12:34 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई
Harnaaz Kaur Sandhu Miss Universe: 70वीं मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता सोमवार सुबह इजराइल के इलियट में हुई। शीर्ष 3 फाइनलिस्ट में पराग्वे, भारत और दक्षिण अफ्रीकी शामिल थे। भारत की हरनाज़ कौर संधू (harnaaz kaur sandhu) को मिस यूनिवर्स 2021 का ताज पहनाया।

harnaaz kaur sandhu parents: फाइनल राउंड में, शीर्ष 3 फाइनलिस्ट से पूछा गया कि वे प्रतियोगिता देखने वाली सभी महिलाओं को क्या सलाह देना चाहेंगी। मिस इंडिया हरनाज़ ने मिस साउथ अफ्रीका और मिस पराग्वे के साथ शानदार जवाब दिया और प्रतियोगिता के राउंड का समापन किया। अंत में, विजेताओं की घोषणा की गई और मिस मैक्सिको का ताज मिस इंडिया को दिया गया।

Harnaaz Kaur Sandhu Miss Universe

harnaaz kaur sandhu height weight: मिस पराग्वे फर्स्ट रनर अप रहीं और सेकेंड रनर अप मिस साउथ अफ्रीका रहीं। जैसे ही स्टीव हार्वे ने मिस इंडिया हरनाज़ कौर संधू को विजेता घोषित किया, पूरा स्टेडियम खुशी से झूम उठा। विजेता के रूप में अपने नाम की घोषणा होते ही हरनाज कौर संधू की आंखों में आंसू आ गए।

मिस मेक्सिको एंड्रिया मेजा ने हरनाज़ को मिस यूनिवर्स 2021 का ताज पहनाया। सोमवार सुबह जब प्रतियोगिता शुरू हुई, तो हरनाज़ ने शुरुआत में शीर्ष 16 में जगह बनाई और स्विमसूट के दौर के बाद, वह शीर्ष 10 का हिस्सा थीं।

(Miss Universe 2021)

harnaaz kaur sandhu instagram: पूछताछ के अंतिम दौर में, हरनाज़ ने कहा कि वह युवा महिलाओं को जो सलाह देना पसंद करेंगी, वह है खुद पर विश्वास करना। उन्होंने कहा, आज का युवा जिस सबसे बड़े दबाव का सामना कर रहा है, वह है खुद पर विश्वास करना। यह जानना कि आप अद्वितीय हैं, आपको सुंदर बनाता है।

अपनी तुलना दूसरों से करना बंद करें और दुनिया भर में हो रही अधिक महत्वपूर्ण चीजों के बारे में बात करें। बाहर आओ, अपने लिए बोलो, क्योंकि तुम अपने जीवन के नेता हो। तुम अपनी आवाज हो। मुझे खुद पर विश्वास था और इसलिए मैं आज यहां कड़ी खड़ी हूं।

harnaaz sandhu answer to question in miss universe 2021

Miss Universe 2021, Harnaaz Sandhu Height: पहले सवाल-जवाब के दौर में, उन्हें उन लोगों को समझाने के लिए कहा गया था जो मानते हैं कि जलवायु परिवर्तन एक धोखा है। प्रश्न का उत्तर देते हुए, उसने व्यक्त किया कि पश्चाताप और मरम्मत के बजाय कार्य करना चाहिए।

प्रत्येक दौर के अंकों की गणना की गई और अंत में मतों की गिनती की गई। इसके बाद Nadia Ferreira हरनाज संधू को मिस यूनिवर्स 2021 का ताज पहनाया गया।

(Miss Universe 2021)

Read Also : Harnaaz Kaur Sandhu Miss Universe 2021 जानिए कौन है हरनाज कौर संधू

Also Read : Miss Universe 2021 चंडीगढ़ की बेटी हरनाज कौर संधू ने जीता खिताब

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.