होम / Harshaali Malhotra भारत रत्न डॉ. अम्बेडकर राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित

Harshaali Malhotra भारत रत्न डॉ. अम्बेडकर राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित

Mukta • LAST UPDATED : January 11, 2022, 1:17 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई
Harshaali Malhotra सलमान खान अभिनीत बजरंगी भाईजान निस्संदेह बॉलीवुड में बनी सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में से एक है। 2015 की रिलीज़, जिसे कबीर खान द्वारा निर्देशित किया गया था, बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट थी, और इसमें करीना कपूर खान और हर्षाली मल्होत्रा ​​​​भी थीं। बजरंगी भाईजान के बाद, हमने हर्षाली को एक प्रमुख भूमिका में नहीं देखा है, लेकिन उन्हें अभी भी फिल्म में उनके अद्भुत प्रदर्शन के लिए याद किया जाता है। फिल्म की रिलीज के सात साल बाद भी, अभिनेत्री को उनके प्रदर्शन के लिए पुरस्कार मिल रहे हैं।

(Harshaali Malhotra)

हर्षाली को हाल ही में भारत रत्न डॉ. अम्बेडकर राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। उन्होंने पुरस्कार समारोह से एक तस्वीर साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। अभिनेत्री ने पोस्ट किया, “श्री से भारत रत्न डॉ अंबेडकर राष्ट्रीय पुरस्कार प्राप्त करने के लिए धन्य।
एक अन्य पोस्ट में, उन्होंने लिखा, “यह पुरस्कार @beingsalmankhan @kabirkhankk @castingchhabra अंकल को मुझ पर विश्वास करने के लिए समर्पित है… और पूरी @Bajrangibhaijaan टीम के लिए। श्री भगत सिंह कोश्यारी (महाराष्ट्र के राज्यपाल) की ओर से भारत रत्न डॉ. अम्बेडकर राष्ट्रीय पुरस्कार।

(Harshaali Malhotra)

इस बीच, बजरंगी भाईजान 2 कार्ड पर है, और सलमान ने आरआरआर के एक प्रचार कार्यक्रम के दौरान इसकी घोषणा की थी। केवी विजयेंद्र प्रसाद, जिन्होंने पहला भाग लिखा था, फिल्म का सीक्वल लिख रहे हैं जिसका नाम पवन पुत्र भाईजान है।
बजरंगी भाईजान का निर्देशन कबीर खान ने किया था, लेकिन अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि फिल्म निर्माता भाग 2 को भी निर्देशित करेगा या नहीं।

(Harshaali Malhotra)

सीक्वल के बारे में फिल्म निर्माता ने कहा था, “मैंने अक्सर कहा है कि मुझे सीक्वल का बहुत शौक नहीं है क्योंकि मुझे लगता है कि किसी को सीक्वल सिर्फ इसलिए नहीं बनाना चाहिए क्योंकि पिछली फिल्म सफल रही थी। यह कहते हुए कि अगर विजयेंद्र प्रसाद कहानी लिख रहा है और सलमान इसके बारे में उत्साहित हैं तो यह एक अच्छी कहानी होगी। मैंने इसे अभी तक नहीं सुना है।

(Harshaali Malhotra)

Read Also: Suzanne Khan Corona Possitive सुज़ैन खान कोरोना संक्रमित

Read Also:  Sara Ali Khan trolling ‘मेरी मानसिक शांति इस बात पर निर्भर नहीं करती कि लोग क्या कहते हैं’

Read Also: Happy Birthday Vamika 1 साल की हो गयी अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की राजकुमारी

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT