Thursday, January 20, 2022
HomeEntertainmentHarshita Gaur's New Short Film, डेंटिस्ट की भूमिका में नजर आएगी मिर्ज़ापुर...

Harshita Gaur’s New Short Film, डेंटिस्ट की भूमिका में नजर आएगी मिर्ज़ापुर गर्ल

इंडिया न्यूज़, मुंबई :

Harshita Gaur’s New Short Film साड्डा हक की अभिनेत्री हर्षिता एक डेंटिस्ट की भूमिका निभाती नजर आएंगी, जिसे बचपन से ही भावनात्मक शोषण का सामना करने के लिए मजबूर किया जाता है। लैंगिक भेदभाव अक्सर न केवल ग्रामीण बल्कि शहरी क्षेत्रों में भी देखा जाता है और लघु फिल्म, लव रड्डी, उसी के बारे में है, जिसमें हर्षिता गौर और अभिनेता-निर्देशक अदीब रईस हैं।

हर्षिता गौर कहती हैं: “मेरा किरदार सारा मलिक एक युवा दंत चिकित्सक है, जो स्वतंत्र और बुद्धिमान होने के बावजूद बचपन से ही भावनात्मक शोषण का शिकार है। यह फिल्म इस बात पर प्रकाश डालती है कि कैसे संपन्न शहरी घरों में भी, कुछ माता-पिता अपनी बेटियों और बेटों के साथ अलग व्यवहार करते हैं।”

लैंगिक भेदभाव पर फिल्म (Harshita Gaur’s New Short Film)

अभिनेत्री, जो महसूस करती है कि बहुत सी युवा भारतीय लड़कियां अपने चरित्र से जुड़ेंगी, कहती हैं: “जब मैं इसे पढ़ रही थी तो इस विशेष लघु फिल्म के बारे में मुझे वास्तव में क्या आकर्षित किया, यह एक बहुत ही मूल पंक्ति थी, जिसमें कहा गया था कि कभी-कभी जब आप अपने लिए बोलते हैं , आप केवल समस्या को ठीक करने का प्रयास नहीं कर रहे हैं, बल्कि शायद आप स्वयं को ठीक करने का प्रयास कर रहे हैं। बोलना साहस और आत्म-प्रेम का कार्य है। ”

अन्य मुख्य अभिनेता अदीब का कहना है कि उनका किरदार कबीर कोहली बॉय-नेक्स्ट-डोर जैसा लगता है, लेकिन धीरे-धीरे दर्शकों को एहसास होगा कि उनके भीतर बहुत दर्द और पीड़ा है। वह कहता है: “कबीर कोहली अपनी माँ को अपने पिता द्वारा मानसिक रूप से प्रताड़ित करते हुए देखकर बड़े हुए हैं और इस आघात से पीड़ित हैं। वह सतह के स्तर पर अत्यधिक संबंधित है, लेकिन भीतर से बहुत जटिल है, जो चरित्र को वास्तव में रोमांचक बनाता है। ”

READ MORE : Bigg Boss 15 Controversy : नंदीश संधू का नाम सुनते ही कांपती हैं रश्मि देसाई की रूह

READ MORE :  Why Media Boycott Shraddha Kapoor, जाने पूरा मामला 

Connect With Us : Twitter Facebook
SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE