Friday, May 27, 2022
HomeEntertainmentThar Movie में अपने किरदारों पर बोले Harshvardhan Kapoor and Anil Kapoor...

Thar Movie में अपने किरदारों पर बोले Harshvardhan Kapoor and Anil Kapoor , बताई कुछ ऐसी बातें

इंडिया न्यूज़, मुंबई:

Harshvardhan Kapoor and Anil Kapoor spoke on their characters in Thar Movie: अनिल कपूर आगामी फिल्म, थार में अपने दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसमें उनके बेटे हर्षवर्धन कपूर, फातिमा सना शेख और सतीश कौशिक भी मुख्य भूमिका में होंगे। रिलीज से पहले अनिल और हर्ष ने एक न्यूज पोर्टल से बातचीत के दौरान फिल्म में अपनी भूमिकाओं के बारे में बात की।

बात करते हुए, हर्ष ने बताया कि उनका चरित्र एक शहर के लड़के का है, जबकि अनिल का चरित्र उस स्थान पर अधिक स्थानीय है जहां फिल्म होती है। वह कहते हैं कि उनका चरित्र एक शांत किस्म का व्यक्ति है और इस तरह से बहुत दिलचस्प है कि वह ऐसी स्थिति में नहीं है जहाँ वह अपने बारे में बहुत कुछ बता सके।

Harshvardhan Kapoor and Anil Kapoor

इसके अलावा, जब अनिल कपूर से पूछा गया कि उन्होंने फिल्म के लिए हां क्यों कहा, तो दिग्गज स्टार ने कहा कि उनके लिए यह हमेशा चीजों का संयोजन रहा है, वह सभी कारकों पर विचार करते हैं- वह किसके साथ काम कर रहे हैं, निर्देशक कौन है, और बेशक, सामग्री अच्छी होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि वह हमेशा युवा प्रतिभाओं के साथ काम करना चाहते थे, और चाहते थे कि वे ऐसा करने की कोशिश करने के बजाय उन्हें नेविगेट करें।

“सिर्फ थार(Thar Movie ) ही नहीं, यहां तक ​​कि एके बनाम एके के साथ भी, मुझे लगता है कि हर्ष विक्रमादित्य मोटवानी के साथ इतने करीब से जुड़े हुए थे कि इसने उन्हें मुझसे फिल्म करने के लिए कहने के लिए थोड़ा और सहज बना दिया। इसलिए, कहीं न कहीं, मुझे लगता है, हर्ष के माध्यम से, मुझे युवा फिल्म निर्माताओं के साथ काम करने का अवसर मिल रहा है, अभिनेता ने कहा।

Thar Movie

ये भी पढ़े : Badshah New Song विद जे बल्विन और टैनी , वूडू गाने के लिए किया इंटरनेशनल सिंगर से कोलेब

ये भी पढ़े : Kajal Aggarwal ने शेयर की Allu Arjun के साथ पुरानी तस्वीरें , अपने सबसे पुराने दोस्त के लिए लिखी ये बात, जाने

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular