होम / क्या 12 साल बाद Hina Khan का हो गया है ब्रेकअप!

क्या 12 साल बाद Hina Khan का हो गया है ब्रेकअप!

Prachi • LAST UPDATED : October 10, 2021, 12:19 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Hina Khan: छोटे पर्दे से लेकर बॉलीवुड तक अपना बेहतरीन सफर तय कर चुकीं हिना खान (Hina Khan) हमेशा ही किसी न किसी कारण सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। उन्होंने अपने अभिनय से तो करोड़ों दर्शकों का दिल जीता ही है, इसके अलावा फैंस उनकी कातिलाना अदाओं के दीवाने रहते हैं। Hina अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस आए दिन रॉकी के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। Hina Khan और रॉकी जायसवाल (Rocky Jaiswal) के फैंस इन्हें दूल्हा-दुल्हन बनते देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ये जोड़ी अपने रिश्ते को लेकर बॉलीवुड की गलियारों में काफी मशहूर है।

Hina Khan ने पोस्ट अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की

फैंस ये जानने के लिए बेताब हैं कि ये दोनों शादी कब करेंगे? हालांकि अब खबरें आ रही हैं कि हिना अपने एक पोस्ट को लेकर सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। लोग उनके ब्रेकअप को लेकर कयास लगा रहे हैं। वह काफी लंबे समय से Rocky Jaiswal के साथ रिलेशनशिप में हैं। इतना ही नहीं, वह अपने इस पोस्ट की वजह से ट्विटर पर ट्रेंड करने लगी हैं। हाल ही में हिना ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसे देखने के बाद यूजर्स एक्ट्रेस से सवाल कर रहे हैं कि क्या उनका ब्रेकअप को गया है?

Hina Khan

उन्होंने यह पोस्ट अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है। अब लोग लगातार उनके ब्रेकअप को लेकर ट्वीट कर रहे हैं। एक्ट्रेस का एक पोस्ट लगातार ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है, जिसमें ‘टाइम टू ब्रेकअप’ लिखा हुआ है। इस तस्वीर में हिना काफी उदास नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि रॉकी जायसवाल और हिना खान का रिश्ता कई साल पुराना है. इस जोड़ी की मुलाकात 2009 में ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के सेट पर हुई थी।

 

Read More: Happy Birthday Rekha 67 की हुईं बॉलीवुड की उमराव जान

Connect Us : Twitter Facebook

 

Tags:

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election: 8 हेलिकॉप्टर के सहारे कांग्रेस के स्टार प्रचारक, जानें कैसा चल रहा चुनावी प्रचार
Arti Singh ने अपनी हल्दी सेरेमनी की शेयर की झलकियां, ढोल के साथ दुल्हन के घर पहुंचकर दूल्हे राजा ने दिया सरप्राइज -Indianews
Lok Sabha Elections 2024: रिकॉर्ड संख्या में एनडीए को लोगों…, पहले चरण के बाद पीएम मोदी का पहला ट्वीट
Shakun Shastra: सुबह-सुबह दिख जाता है कबूतर? जानिए यह शुभ होता है या अशुभ
LSG vs CSK : चेन्नई सुपर किंग्स ने लखनऊ सुपर जायंट्स के सामने रखा 177 रन का लक्ष्य, धोनी ने खेली तूफानी पारी
IPL 2024: कप्तान हार्दिक को नजरअंदाज कर आकाश मधवाल ने रोहित से ली सलाह, रोमांचक मुकाबले में आखिरी ओवर में दिलाई जीत-Indianews
Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ में हाई प्रोफाइल कानूनी लड़ाई को मिला क्लोजर, अमन सिंह भ्रष्टाचार के आरोपों से बरी