होम / Heeramandi नेटफ्लिक्स की सीरीज के लिए संजय लीला भंसाली ने मुंबई में 1.75 करोड़ रुपये का सेट बनवाया

Heeramandi नेटफ्लिक्स की सीरीज के लिए संजय लीला भंसाली ने मुंबई में 1.75 करोड़ रुपये का सेट बनवाया

Prachi • LAST UPDATED : March 5, 2022, 4:15 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Heeramandi: आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी के बाद अब संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) अपनी अपकमिंग मूवी हीरामंडी (Heeramandi) को लेकर चर्चा में हैं। वेबसीरीज से जुड़ी ताजा जानकारी के अनुसार नेटफ्लिक्स की इस सीरीज के लिए भंसाली ने मुंबई में 1.75 करोड़ रुपये का एक सेट बनवा दिया है।

दरअसल इंडिया में आपको पाकिस्तान दिखाया जाएगा। भंसाली ने 1945 के लाहौर को दिखाएंगे और लाहौर (Lahore in Mumbai) का ही पूरा ये सेट बनाया गया है। इस सीरीज की शूटिंग भी कहा जा रहा है कि मार्च के आखिरी में शुरू होगी। भंसाली पहले ही महामारी की वजह से इस प्रोजेक्ट को लेकर देरी से चल रहे हैं।

उनकी गंगूबाई काठियावाड़ी को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। वहीं हीरामंडी को लेकर एक बात और सामने आई है कि इस सीरीज में काफी डांस दिखाया जाने वाला है। वहीं हीरामंडी सीरीज की बात करें तो इसके पहले सीजन में 7 एपिसोड्स होंगे। इसके बाद दूसरा सीजन भी आएगा। पहला एपिसोड संजय लीला भंसाली खुद डायरेक्ट करेंगे। उसके बाद के एपिसोड्स विभू पुरी डायरेक्ट करेंगे जो भंसाली को असिस्ट करते आए हैं।

Also Read : Netflix New Series Soup मनोज बाजपेयी और कोंकणा सेन शर्मा स्टारर सीरीज की शुरु हुई शूटिंग

Also Read : Anupamaa Serial के खिलाफ ट्विटर पर हो रही बायकॉट करने मांग, मेकर्स पर फूटा फैंस का गुस्सा

Also Read : Gum Hai Kisi Ke Pyaar Mein Fame Actress Yamini Malhotra Bold Photo सिल्वर स्क्रीन की हसीना करवा चुकी है न्यूड फोटोशूट

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT