होम / Mithun Chakraborty के साथ बोल्ड सीन्स देने के बाद जब आगबबूला हो गई थी Hema Malini

Mithun Chakraborty के साथ बोल्ड सीन्स देने के बाद जब आगबबूला हो गई थी Hema Malini

Kumar Anjesh • LAST UPDATED : March 5, 2022, 9:03 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई।

मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) और हेमा मालिनी (Hema Malini) दोनों ही बॉलीवुड इंडस्ट्री के आइकॉनिक स्टार्स है। इतना ही नहीं दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया है। अब ये टीवी रियलिटी शो हुनरबाज के मंच पर साथ नजर आने वाले है। शो से जुड़ा एक प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों स्टार्स 90 के दशक के पॉपुलर गाने ड्रीम गर्ल किसी शायर की गजल.. पर डांस करते नजर आ रहे हैं। ये शो शनिवार-रविवार को प्रसारित किया जाएगा।


आपको बता दें कि मिथुन-हेमा(MIthun-Hema) ने एक फिल्म गलियों का बादशाह में साथ काम किया था, जो1989 में आई थी। इस फिल्म में हेमा ने मिथुन के साथ कई बोल्ड सीन्स दिए थे, हालांकि, जिन्हें बाद में फिल्म से हटा दिए गए थे। और इसी बात पर हेमा काफी नाजार हो गई थी। उनका कहना था कि जब फिल्म में सीन्स रखने ही नहीं थे शूट क्यों किए थे। हेमा उस दौरान डायरेक्टर और मिथुन दोनों पर खूब भड़की थी।

Also Read: Heeramandi नेटफ्लिक्स की सीरीज के लिए संजय लीला भंसाली ने मुंबई में 1.75 करोड़ रुपये का सेट बनवाया

आपको बता दें कि अब दोनों ही यानी मिथुन चक्रवर्ती और हेमा मालिनी दोनों ही फिल्मों से दूर है। अब दोनों ही राजनीति मनें सक्रिय है। हालांकि, कभी-कभार फिल्म में नजर आ जाते हैं। मिथुन फिलहाल हुनरबाज शो में स्पेशल जज के तौर पर नजर आ रहे हैं। बात 80 के दशक की है। तब मिथुन और हेमा मालिनी गलियों का बादशाह नाम की फिल्म में साथ काम कर रहे थे। उन दिनों मिथुन बहुत बड़े स्टार हुआ करते थे। हेमा का स्टारडम उस वक्त ढलान पर था। फिल्म में दोनों के बीच कई बोल्ड सीन भी फिल्माए गए थे।


तब की मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म के डाटरेक्टर से मिथुन ने कहा था कि हेमा मालिनी के मुकाबले उनके सीन ज्यादा रखे जाएं। उन्होंने ये भी कहा था कि हेमा के कुछ सीन फिल्म से हटा दें। हालांकि, ये बात हेमा को पता चल गई।डायरेक्टर के साथ मिथुन की इस बातचीत का पता जब हेमा मालिनी को चला तो वे काफी नाराज हुईं। उन्होंने कुछ और बातें पता कि तो खुलासा हुआ कि मिथुन के साथ फिल्माए बोल्ड सीन्स को भी फिल्म से हटा दिया गया है।


खबरों की मानें तो इसके बाद हेमा और मिथुन में खूब बहस हुई थी। उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर से कहा कि जब सीन्स दिखाने ही नहीं थे तो फिल्माया क्यों था। इतना ही नहीं उन्होंने इसे शोषण तक कह दिया था। इसके बाद हेमा मालिनी ने इसकी शिकायत एक्टर राजकुमार से भी की थी। राजकुमार उन दिनों हेमा मालिनी को पसंद करते थे, लेकिन वे उनसे अपने दिल की बात कह नहीं पाए थे। हेमा ने जब उनसे शिकायत की तो राजकुमार ने भी डायरेक्टर को खूब डांटा।

Also Read: Urvashi Rautela Film Shooting Postponed रुस और यूक्रेन युद्ध के चलते उर्वशी की फिल्म की शूटिंग रुकी
आखिरकार डायरेक्टर को सफाई देनी पड़ी और उन्होंने कहा- फिल्म से सिर्फ उन्हीं सीन्स को हटाया गया है जो जरूरी नहीं थे। कहा जाता है कि इस फिल्म के बाद मिथुन-हेमा के बीच लंबे समय तक बातचीत बंद रही। हालांकि, वक्त के साथ दोनों के बीच की रिश्ते सुधर गए थे। आपको बता दें कि हेमा मालिनी और मिथुन चक्रवर्ती दोनों ने ही एक से बढ़कर एक ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया है। हालांकि, उनके बच्चे उनकी तरह इंडस्ट्री में मुकाम हासिल नहीं कर पाए।

Also Read: Kiara Advani Looks Hot In Metallic Gown ब्लैक रिवीलिंग ड्रेस में दिखा हॉट अंदाज

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT