होम / Heropanti 2 Jalwanuma Song Out : टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया का प्यार के लिए रोना आपके दिल को छू जाएगा

Heropanti 2 Jalwanuma Song Out : टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया का प्यार के लिए रोना आपके दिल को छू जाएगा

Sameer Saini • LAST UPDATED : April 1, 2022, 2:19 pm IST

Heropanti 2 Jalwanuma Song Out

इंडिया न्यूज़, मुंबई
टाइगर श्रॉफ की डेब्यू फिल्म हीरोपंती के सीक्वल की घोषणा के बाद से ही फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। तारा सुतारिया अभिनीत फिल्म का ट्रेलर अभी जारी किया गया था जिसको देख कर प्रशंसक खुशी से झूम उठे हैं। खैर, पहला गाना दाफा कर रिलीज होने के बाद पेश है दूसरा गाना जलवनुमा। सुफी धुन पर एक आधुनिक मोड़, पूजा तिवारी और जावेद अली द्वारा गायन के साथ उस्ताद ए आर रहमान द्वारा रचित यह प्रेम गीत, आपके दिल की धड़कन को खींचने का काम करेगा।

कथित तौर पर जलवनुमा गीत को बड़े पैमाने पर शूट किया गया है। वीडियो में तारा सुतारिया और टाइगर श्रॉफ का प्यार के लिए रोना देखा जा सकता है। चाहे उनकी डांसिंग हो या उनकी केमिस्ट्री, इस गाने की हर चीज एक अलग मानक तय करेगी। गाने के लिए दोनों सितारे काले रंग की पोशाक में हैं। तारा को काले रंग का गाउन पहने देखा जा सकता है और टाइगर ने एक काली टी पहनी हुई है जिसे उन्होंने काली पैंट और जूते के साथ जोड़ा है।

Heropanti 2 Jalwanuma Song Out

Read Also : Carry On Jatta 3 गिप्पी ग्रेवाल की ‘कैरी ऑन जट्टा 3’, रिलीज की तारीख का ऐलान

Connect Us : Twitter Facebook

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.