होम / Whistle Baja 2.0 Song टाइगर श्रॉफ ने कृति सेनन के साथ फिर दिखाया अपना जादू

Whistle Baja 2.0 Song टाइगर श्रॉफ ने कृति सेनन के साथ फिर दिखाया अपना जादू

Mukta • LAST UPDATED : April 22, 2022, 1:06 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई
Whistle Baja 2.0 Song टाइगर श्रॉफ तारा सुतारिया और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ अपनी आने वाली फिल्म हीरोपंती 2 के लिए लहरें पैदा कर रहे हैं। यह फिल्म टाइगर की पहली फिल्म की अगली कड़ी है और वह फिल्म में बबलू की अपनी भूमिका को दोहराते हुए दिखाई देंगे।

हालांकि हीरोपंती 2 के ट्रेलर और गानों ने फैंस को उत्साहित कर दिया है, लेकिन निर्माता अब फिल्म के एक नए ट्रैक को लांच कर रहे हैं जो आपको पुरानी यादों में खो देगा। हम बात कर रहे हैं व्हिसल बाजा 2.0 के बारे में जो दर्शकों के बीच हिट हीरोपंती के लोकप्रिय ट्रैक व्हिसल बाजा का नया रूप है।

मीका सिंह और नीति मोहन ने गाया

व्हिसल बाजा 2.0 को मीका सिंह और नीति मोहन ने गाया है। दिलचस्प बात यह है कि टाइगर अपनी पहली सह-कलाकार कृति सैनन के साथ फिर से जुड़ने के कारण पुरानी यादों का एक ट्रैक लेकर आये हैं।

टाइगर और कृति, जिन्होंने 2014 की रिलीज़ हीरोपंती के साथ अपनी शुरुआत की थी, एक बार फिर से अपने पेपी नंबर के लिए फिर से जुड़ गए हैं और उनकी केमिस्ट्री ने एक बार फिर स्क्रीन पर धूम मचा रही है। दोनों को व्हिसल बाजा का हुक स्टेप करते देखा गया और निश्चित रूप से उन्हें एक बार फिर एक साथ देखना एक ट्रीट था।

29 अप्रैल को रिलीज़ होगी हीरोपंती 2

अहमद खान द्वारा अभिनीत, हीरोपंती 2 29 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली है और यह अजय देवगन, रकुल प्रीत सिंह और अमिताभ बच्चन अभिनीत रनवे 34 के साथ बॉक्स ऑफिस पर टकराएगी। दिलचस्प बात यह है कि टाइगर और कृति भी बड़े पर्दे पर साथ काम करेंगे।

यह भी पढ़ें : Priyanka Chopra Daughter Name प्रियंका चोपड़ा की बेटी के नाम का हुआ खुलासा, पहले कभी नहीं सुना होगा ऐसा कॉम्बिनेशन!

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
 

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

लेटेस्ट खबरें