होम / हिना खान ने बेहद खूबसूरत ट्रेडिशनल लुक से फैंस को किया मंत्रमुग्ध

हिना खान ने बेहद खूबसूरत ट्रेडिशनल लुक से फैंस को किया मंत्रमुग्ध

India News Desk • LAST UPDATED : May 5, 2022, 10:28 am IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई
हिना खान ने अपने डेब्यू शो ये रिश्ता क्या कहलाता है से प्रसिद्धि पाई और उनकी भूमिका ‘अक्षरा’ दर्शकों के दिमाग में अभी भी ताजा है। वह टेलीविजन उद्योग में एक फैशन आइकन हैं और अपने बेदाग फैशन सेंस से प्रशंसकों को प्रभावित करने में कभी असफल नहीं होती हैं। वह हमेशा अपने प्रशंसकों को दिलकश तस्वीरों से प्रभावित करती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एथनिक वियर में कुछ तस्वीरें शेयर कीं और इसमें वह हर इंच खूबसूरत लग रही थीं।

हिना ने पारंपरिक शरारा सूट सेट पहना था और बहुत ही ग्लैमरस लग रही थी। उन्होंने अपने लुक को बड़े ईयररिंग्स और खूबसूरत मेकअप से पूरा किया। तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘कश्मीर की कली’।

जैसे ही उसने तस्वीरें पोस्ट कीं, उसके प्रसंशकों ने उस पर प्यार बरसाना शुरू कर दिया। एक फैन ने लिखा, “वाह।” एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, “माशाअल्लाह।” एक फैन ने कमेंट भी किया, “खूबसूरत।” उन्होंने कमेंट सेक्शन में रेड हार्ट इमोटिकॉन्स भी आये।

हिना खान ये रिश्ता क्या कहलाता है, नागिन, कसौटी जिंदगी की सहित कई टीवी शो में नजर आ चुकी हैं। वह रियलिटी शो बिग बॉस और खतरों के खिलाड़ी में भी नजर आ चुकी हैं। वह सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए बिग बॉस 11 की रनरअप रही थीं।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें :  Namrata Malla ने डांस करते हुए दिखाया अपना बोल्ड फिगर, देखें वीडियो

यह भी पढ़ें :  Urvashi Rautela की छोटी स्कर्ट ने दिया उन्हें धोखा, कैमरे में कैद हुआ Oops Moment

यह भी पढ़ें :  सोहा-कुणाल ने ईद 2022 पर बनाया शीर कुरमा, संजय दत्त ने फैमिली संग खिंचवाई फोटोज

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

लेटेस्ट खबरें