Wednesday, January 26, 2022
HomeEntertainmentHistoric Victory Of The Indian Cricket Team in Ceturion Amitabh Bachchan ने...

Historic Victory Of The Indian Cricket Team in Ceturion Amitabh Bachchan ने ऐतिहासिक जीत का कुछ इस अंदाज में मनाया जश्न

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Historic Victory Of The Indian Cricket Team in Ceturion: क्रिकेट और बॉलीवुड का चोली दामन का साथ है। बॉलीवुड में बहुत स्टार्स क्रिकेट के फैन हैं। ऐसे में कल जब भारतीय टीम (Indian Cricket Team) ने कल साउथ अफ्रीका (South Africa) के साथ सेंचुरियन (Ceturion) में ऐतिहासिक जीत (Historic Victory) दर्ज कर ली है। ऐसे में बॉलीवुड के लीजेंड स्टार आमिताभ बच्चन जोकि क्रिकेट के फैंन है।

वह इस जीत पर अपनी खुशी जाहिर करने से खुद को रोक नहीं पाए। ऐसे में एक्टर ने भारत के साउथ अफ्रीका में पहले टेस्ट मैच की जीत पर एक जोशीला ट्वीट करके बधाई दी है। बता दें कि भारत ने कल सेंचुरियन में साउथ अफ्रीका के खिलाफ ऐतिहासिक जीत दर्ज की। इसके पहले भारत ने कभी भी साउथ अफ्रीका को इस जगह पर हराया नहीं था।

(Historic Victory Of The Indian Cricket Team in Ceturion) अमिताभ बच्चन ने ट्विटर के माध्यम से जाहिर की

भारत की इस जीत पर अपनी खुशी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने ट्विटर के माध्यम से जाहिर की। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि कम आॅन इंडिया, साउथ अफ्रीका को टेस्ट में हरा दिया. बधाई टीम. हमें आप पर गर्व है। यह उभरता हुआ भारत है। यह युवा भारत है। इस ट्वीट में अमिताभ बच्चन का क्रिकेट के प्रति जुनून दिखाई दे रहा है। आमिताभ क्रिकेट को बहुत फॉलो करते हैं।

केवल अमिताभ बच्चन की नहीं कई सेलेब्स ने भारत की इस जीत पर जश्न मनाया और अपनी खुशी सोशल मीडिया के माध्यम से जाहिर की है। अनिल कपूर ने इंस्टाग्राम पर टीम इंडिया की तस्वीर लगाते हुए लिखा है कि एक अद्भुत जीत भारतीय टीम द्वारा, बधाई पूरी भारतीय टीम और कैप्टन विराट कोहली को। अनुष्का शर्मा ने भी जीत के बाद विराट कोहली के साथ एक बहुत प्यारी तस्वीर शेयर की है। भारत ने अफ्रीका को सेंचुरियन में 113 रन से पहला टैस्ट मैच हरा कर पहली बार उस ग्राउंड में मैच जीता है।

Read More: Liger First Look बॉक्सिंग रिंग में दमदार एक्शन करते नजर आए विजय देवरकोंडा

Connect With Us : Twitter Facebook

 

SHARE

Prachi
Sub-Editor at India News, 9 years work experience in Aaj Samaj as a sub editor
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE