होम / पृथ्वीराज को रिलीज से पहले देखेंगे गृहमंत्री अमित शाह, दिल्ली में रखवाई स्पेशल स्क्रीनिंग

पृथ्वीराज को रिलीज से पहले देखेंगे गृहमंत्री अमित शाह, दिल्ली में रखवाई स्पेशल स्क्रीनिंग

India News Desk • LAST UPDATED : May 25, 2022, 12:14 pm IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News:
अक्षय कुमार स्टारर ‘पृथ्वीराज’ इन दिनों सुर्खियों में है। बता दें कि कल ही मेकर्स ने फिल्म का दूसरा ट्रेलर रिलीज किया है। वहीं फिल्म 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अब फिल्म से जुड़ी ताजा जानकारी के अनुसार इस फिल्म को केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह देखने वाले हैं।

एक रिपोर्ट की मानें तो फिल्म की रिलीज से दो दिन पहले यानी 1 जून को नई दिल्ली में स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई है, जिसमें अमित शाह के साथ-साथ कुछ अन्य कैबिनेट मंत्री, वरिष्ठ राजनीतिज्ञ और हाई रैंक वाले ब्यूरोके्रट्स शामिल होकर फिल्म देखेंगे।

1 जून को दिल्ली में रखी जाएगी फिल्म की स्क्रीनिंग

Prithviraj Movie
Prithviraj Movie

होम मिनिस्टर अमित शाह, 1 जून को पृथ्वीराज चौहान के जीवन और साहस पर बनी फिल्म को फिर से देखने जा रहे हैं। फिल्म के निर्देशक डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने इस बात की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि हां, यह सही जानकारी है।

यह हमारा सम्मान है कि हमारे देश के माननीय होम मिनिस्टर अमित शाह भारतमाता के सबसे वीर सपूतों में से एक सम्राट पृथ्वीराज चौहान पर बनी फिल्म का गवाह बनने जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म के सब्जेक्ट यानी अंतिम हिंदू सम्राट वीर पृथ्वीराज चौहान की कहानी में अमित शाह का काफी इन्ट्रेस्ट है।

फिल्म का निर्देशन डॉ. चन्द्रप्रकाश द्विवेदी ने किया है

फिल्म का निर्देशन पद्मश्री से अलंकृत डॉ. चन्द्रप्रकाश द्विवेदी ने किया है। बता दें कि डॉ. चंद्रप्रकाश को टीवी सीरियल ‘चाणक्य’ और फिल्म ‘पिंजर’ के लिए जाना जाता है। उन्होंने सम्राट पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर काफी रिसर्च करने के बाद इस फिल्म का निर्देशन किया है। फिल्म में मानुषी छिल्लर ने राजा पृथ्वीराज की पत्नी संयोगिता का रोल प्ले किया है। ये फिल्म मानुषी की डेब्यू भी है। यह फिल्म 3 जून को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होने के लिए तैयार है।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे

ये भी पढ़े : करण जौहर 50th बर्थडे: करण जौहर के बर्थडे पर पहुंचे बी टाउन सेलेब्स, सामने आई तस्वीरे

ये भी पढ़े : स्कैम: 2003 का टीजर आउट, वेब सीरीज में दिखाई जाएगी 20 हजार करोड़ के घोटाले की कहानी

ये भी पढ़े : ‘मिशन इंपॉसिबल 7’ का ट्रेलर आउट, एक्शन मोड में नजर आए टॉम क्रूज

ये भी पढ़े धनुष स्टारर फिल्म ‘द ग्रे मैन’ का ट्रेलर आज होगा रिलीज, नेटफ्लिक्स पर इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

लेटेस्ट खबरें