होम / Home Shanti वेब सीरीज का ट्रेलर हुआ रिलीज़ , Supriya Pathak or Manoj Pahwa दिखेंगे मुख्या भूमिका में

Home Shanti वेब सीरीज का ट्रेलर हुआ रिलीज़ , Supriya Pathak or Manoj Pahwa दिखेंगे मुख्या भूमिका में

Sachin • LAST UPDATED : April 25, 2022, 4:51 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:

नई पारिवारिक ड्रामा-कॉमेडी श्रृंखला, ‘होम शांति'(Home Shanti) का ट्रेलर सोमवार को रिलीज़ किया गया।

अनुभवी अभिनेता सुप्रिया पाठक और मनोज पाहवा, और नई प्रतिभा चकोरी द्विवेदी, और पूजन छाबड़ा अभिनीत, स्लाइस ऑफ लाइफ ड्रामा जोशी परिवार के पहली बार घर के मालिक बनने के लंबे समय से छिपे हुए सपने के इर्द-गिर्द घूमती है।

शो के बारे में बात करते हुए, मनोज पाहवा, जिन्होंने पहले ‘ऑफिस ऑफिस’ में अपने काम से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया था, ने कहा, “मुझे ‘होम शांति’ जैसे विशेष प्रोजेक्ट का हिस्सा बनकर बेहद गर्व महसूस हो रहा है। मुझे इससे प्यार हो गया। शो की कहानी एक हार्दिक और प्रिय नाटक की है। दर्शक एक मजेदार, आसान घड़ी की उम्मीद कर सकते हैं जो अपनी सरल कहानी और इसके और भी सरल पात्रों के साथ उनके दिल को छू ले।”

Home Shanti Trailer

उन्होंने कहा, “हालांकि, इन सरल किरदारों को निभाने से मुझे एक अभिनेता के रूप में प्रेरणा मिलती है। सुप्रिया जी के साथ सेट पर वापस आना मेरे लिए आरामदायक पानी में फिसलने जैसा था। मुझे नई प्रतिभाओं की सराहना करनी चाहिए और साथ ही वे इतने आसान झुंड रहे हैं काम करें और हंसें। मैं यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कि दर्शक शो को कैसे प्रतिक्रिया देते हैं”, उन्होंने कहा।

कहानी तब गति में आती है जब जोशी परिवार एक दुविधा का सामना करते हैं जब उनकी मातृसत्ता सरला जोशी (सुप्रिया पाठक द्वारा अभिनीत) देश भर में स्थानांतरण को स्वीकार करने के बजाय अपनी सरकारी स्कूल की नौकरी से स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति लेने का फैसला करती है।

ये भी पढ़े : Urfi Javed ने उतारे सारे कपडे, Photoshoot के लिए फूलो से शरीर ढक कर शेयर किया वीडियो , देखे

ये भी पढ़े : Akhil Akkineni ने शेयर की Muscular Body की तस्वीर, अपनी नई स्पाई थ्रिलर एजेंट फिल्म के लिए कर रहे है तैयारी

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT