होम / Actor ऋतिक रोशन के हाथ लगी KGF 2 निर्माताओं की 300 करोड़ी फिल्म, जल्द होगा ऐलान

Actor ऋतिक रोशन के हाथ लगी KGF 2 निर्माताओं की 300 करोड़ी फिल्म, जल्द होगा ऐलान

Kumar Anjesh • LAST UPDATED : April 23, 2022, 8:53 pm IST

Hrithik doing KGF 2 Maker’s next movie

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली। भारत में इस वक्त साउथ सुपरस्टार यश की हालिया रिलीज फिल्म ‘केजीएफ 2’ की धूम देखने को मिल रही है। इस फिल्म ने रिलीज होते ही बड़े-बड़े बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ने शुरू कर दिए, जिसे देख बॉलीवड स्टार्स भी दंग हैं। ‘केजीएफ 2’ ने बॉलीवुड कलाकारों और निर्माताओं की आंखें खोलकर रख दी हैं और अब वो भी पैन इंडिया मूवीज पर ध्यान लगाने लगे हैं। अगर ताजा मीडिया रिपोर्ट की मानें तो बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन बहुत ही जल्द ‘केजीएफ 2’ निर्माताओं के साथ हाथ मिला सकते हैं।

Hrithik doing KGF 2 Maker's next movie
Hrithik doing KGF 2 Maker’s next movie

‘केजीएफ 2’ निर्माताओं ने कुछ दिनों पहले ही अपनी नई फिल्म का ऐलान किया है, जिसे डायरेक्टर सुधा कंगारा बनाएंगे। खबरें हैं कि ऋतिक रोशन सुधा कंगारा की इसी मेगा बजट फिल्म में दिखेंगे। मनोज कुमार ने अपने ट्वीट में जानकारी दी है, ‘ऋतिक रोशन और सुधा कंगारा होमबेल फिल्म्स की अगली फिल्म मूवी के लिए हाथ मिला सकते हैं।

Hrithik doing KGF 2 Maker's next movie
Hrithik doing KGF 2 Maker’s next movie

सुधा इस वक्त अक्षय कमार की सोरारई पोटरू के हिन्दी रीमेक में व्यस्त हैं, जिसमें अक्षय कुमार नजर आएंगे। इसके बाद वो ऋतिक के साथ अपनी अगली फिल्म शरू करेंगे, जिसका ऐलान जल्द ही होगा।’ ऋतिक रोशन की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वो इस वक्त ‘विक्रम वेधा’ के हिन्दी रीमेक में व्यस्त हैं, जिसमें उनके साथ सैफ अली खान भी दिखाई देंगे। इस फिल्म में ऋतिक रोशन का लुक काफी अलग होगा, जिसे वो फैंस के साथ शेयर भी कर चुके हैं।

‘विक्रम वेधा’ रीमेक के साथ-साथ ऋतिक रोशन के खाते में सिद्धार्थ आनंद की ‘फाइटर’ भी है, जिसमें वो दीपिका पादुकोण के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करेंगे। खबरें ऐसी भी हैं कि ‘फाइटर’ खत्म करते ही ऋतिक रोशन ‘कृष 4’ शुरू करेंगे, जिसे उनके पिता राकेश रोशन बनाएंगे।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें :  बॉलीवुड की इन 10 हसीनाओं ने अपनी सुंदरता में चार चांद लगाने के लिए कराई सर्जरी

यह भी पढ़ें : Kiara Advani रिवीलिंग टॉप पहने हुए आईं नजर, एक डोरी पर टिका है पूरा टॉप

यह भी पढ़ें : ‘पुष्पा-2’ के रास्ते का कांटा बनी यश की ‘केजीएफ चैप्टर 2’, निर्देशक ने रोकी फिल्म की शूटिंग

यह भी पढ़ें : शादी पर Alia Bhatt की गोद में बिल्ली ने भी कराया था फोटोशूट, सासु मां नीतू कपूर ने लुटाया प्यार

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT