होम / Hrithik Roshan Dating Mystery Girl इस एक्ट्रेस को कर रहे हैं डेट !

Hrithik Roshan Dating Mystery Girl इस एक्ट्रेस को कर रहे हैं डेट !

Prachi • LAST UPDATED : January 30, 2022, 1:07 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:
Hrithik Roshan Dating Mystery Girl: बी टाउन के मोस्ट हैंडसम मैंन में शामिल ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अपने अभिनय के साथ अपनी डासिंग स्किल के लिए भी फेमस है। बता दें कि अभी हाल ही में एक्टर को मुंबई में एक जैपनीज रेस्टोरेंट के सामने स्पॉट किया गया। वहीं जब वो रेस्टोरेंट से बाहर आ रहे थे, तो उनके साथ एक मिस्ट्री गर्ल नजर आई। जिसे पहले कोई पहचान नहीं पाया।

ऋतिक और इस गर्ल ने हाथों में हाथ डाला हुआ था और हाथ पकड़े हुए ऋतिक उसे गाड़ी तक ले गए। लेकिन अब इस मिस्ट्री गर्ल का राज सामने आ गया है। ये और कोई नहीं बल्कि एक्ट्रेस और म्यूजिशियन सबा आजाद (Saba Azad) हैं। इन्होंने साल 2011 में फिल्म मुझसे फै्रंडशिप में काम किया था। इसके अलावा वो कोई वेब सीरीज में नजर आ चुकी हैं।

(Hrithik Roshan Dating Mystery Girl) ऋतिक रोशन सबा के साथ किसी म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ सकते हैं

ऐसे में सबा एक म्यूजिशियन है तो ये भी हो सकता है कि ऋतिक रोशन सबा के साथ किसी म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ सकते हैं। लेकिन फिलहाल तो दोनों की डेटिंग की अटकलें जोरों पर हैं। ऋतिक रोशन ने सुजैन से अलग होने के बाद किसी और को डेट नहीं किया है और न ही उनका किसी के साथ नाम जुड़ा। पत्नी सुजैन से अलग होने के बाद ये पहली बार होगा कि जब उनकी डेटिंग की खबरें सामने आ रही हैं।

वैसे ऋतिक रोशन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो एक के बाद एक कई एक्शन फिल्मों में नजर आने वाले हैं। वो दीपिका पादुकोण के साथ एक्शन फिल्म फाइटर में दिखेंगे। इसके अलावा सैफ अली खान के साथ वो विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक मे भी हैं। इसमें वो एक गैंगस्टर का रोल करने वाले हैं। आॅरिजनल फिल्म में ये रोल विजय सेतुपति ने निभाया था। ऋतिक की वॉर 2 की भी खबरें तेज हैं।

Read More: Kareena And Saif Ali Khan Host Party At Their Home ब्लैक थीम पर थी पार्टी, ये लोग हुए शामिल

Read More: Kajol Becomes Corona Positive बेटी न्यासा की फोटो लगाकर शेयर किया पोस्ट

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.