होम / Ibrahim Ali Khan And Palak Tiwari Spotted Together मीडिया को देख दोनों छुपाने लगे चेहरा

Ibrahim Ali Khan And Palak Tiwari Spotted Together मीडिया को देख दोनों छुपाने लगे चेहरा

Prachi • LAST UPDATED : January 22, 2022, 4:02 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Ibrahim Ali Khan And Palak Tiwari Spotted Together: बी टाउन की दुनिया मायावी और चकाचौंध से भरी हुई है। ऐसे में इस दुनिया में कौन कब किसका हो जाए और कब किसी का किसी के साथ बे्रकअप हो जाए। ये कहना बहुत मुश्किल होता है। दरअसल यह जिस तरह से जल्दी रिश्ते बनते हैं उसी तरह से टूट भी जाते हैं।

दरअसल ऐसा ही कुछ इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) और पलक तिवारी (Palak Tiwari) के बीच देखने को मिला है। जी हां देर रात सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान और श्वेता तिवारी की लाडली बेटी पलक तिवारी को एक साथ एक ही गाड़ी में स्पॉट किया गया। बता दें कि इब्राहिम अली खान और पलक तिवारी डिनर डेट पर स्पॉट हुए। लेकिन जैसे ही मीडिया के कैमरा सामने आए तो दोनों ही मुंह छुपाते नजर आए।

Ibrahim Ali Khan And Palak Tiwari Spotted Together
Ibrahim Ali Khan and Palak Tiwari

(Ibrahim Ali Khan And Palak Tiwari Spotted Together) सोशल मीडिया पर वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है

बता दें कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे इब्राहिम और पलक दोनों गाड़ी में बैठे नजर आ रहे हैं। तो वहीं पलक तिवारी मीडिया को देख अपने हाथों से अपने मुंह को कवर करती नजर आईं तो वहीं इब्राहिम अली खान भी कैमरों से नजरे चुराते है। इस दौरान पलक तिवारी रिप्ड जींस के साथ सिंपल टॉप कैरी किया हुआ था। तो वहीं इब्राहिम अली खान ब्राउन जैकेट में काफी हैंडसम लग रहे थे। इस वीडियो के बाद सोशल मीडिया पर हर कयास लगा रहा है कि क्या ये दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं, जो ये जानने के लिए बेताब हैं कि आखिर पलक और इब्राहिम के बीच चल क्या रहा है। इब्राहिम अली खान और पलक तिवारी के वर्कफ्रंट की बात करें तो पलक जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। हाल ही में उनका बिजली सॉन्ग रिलीज हुआ था जिसने देश भर में धूम मचाई थी। तो वहीं साहब इब्राहिम अली खान इन दिनों करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम कर रहें हैं।

Read More: Bollywood Celebs Who Became Parents Through Surrogacy प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस से पहले ये सेलेब्स बनें सरोगेसी के जरिए पेरेंटस

Also Read: Priyanka Chopra Nick Jonas Becomes Parent एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर फैंस को बताया- बेबी आया है…

Read More: Oscars 2022 सूर्या स्टारर ‘जय भीम’ और मोहनलाल की ‘मरक्कर’ हुई शॉर्टलिस्ट

Connect With Us : Twitter Facebook

 

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT