होम / Ileana DCruz Share Bikini Photo एक्ट्रेस को याद आए पुराने दिन

Ileana DCruz Share Bikini Photo एक्ट्रेस को याद आए पुराने दिन

Prachi • LAST UPDATED : January 23, 2022, 1:48 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Ileana DCruz Share Bikini Photo: बॉलीवुड हॉट एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (Ileana DCruz) एक्टिंग के अलावा अपनी हॉट फोटोज को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। ऐसे में अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर कुछ थ्रोबैक तस्वीरों को शेयर कर पुरानी यादों को ताजा किया है। इलियाना डिक्रूज के वकेशन ट्रिप की इन तस्वीरों को देखकर आपका भी छुट्टियों पर जाने का मन हो जाएगा। लैवेंडर बिकिनी में नजर आ रहीं ऐक्ट्रेस काफी खूबसूरत लग रही हैं। बता दें कि इलियाना डिक्रूज ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कई तस्वीरें शेयर की हैं।

Ileana DCruz

एक तस्वीर में वह लैवेंडर बिकिनी (Bikini) में दिखाई दे रही हैं। एक और तस्वीर में वह पानी के अंदर मस्ती करती नजर आ रही हैं। अन्य तस्वीरों में खाना, ड्रिंक और वकेशन प्लेस दिख रहा है। इलियाना डिक्रूज ने कैप्शन में लिखा है, ‘पीछे मुड़कर देखें।’ ऐक्ट्रेस की पोस्ट को फैंस खूब लाइक और कॉमेंट कर रहे हैं। इलियाना डिक्रूज का ये पहल मौका नहीं जब उन्होंने बिकिनी वाली तस्वीरें शेयर की हैं।

सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहने वाली इलियाना डिक्रूज अक्सर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरों से फैंस का ध्यान खींचती हैं। वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो इलियाना की आखिरी फिल्म ‘द बिग बुल’ में अभिषेक बच्चन के साथ नजर आई थीं। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई इस फिल्म को मिलीजुली प्रतिक्रिया मिली थी। इलियाना डिक्रूज अब फिल्म ‘तेरा क्या होगा लवली’ में काम करती दिखाई देंगी।

Read More: Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein Fame Yash Pandit Wedding Photo एक्टर ने अपनी गर्लफ्रेंड संग लिए सात फेरे

Read More: Lata Mangeshkar latest Health News लता मंगेशकर की तबीयत में सुधार, स्मृति ईरानी ने की अफवाहें न फैलाने की रिक्वेस्ट

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.