होम / Imli 27 December 2021 Written Episode Update : आर्यन ने इमली को अपमान से बचाया

Imli 27 December 2021 Written Episode Update : आर्यन ने इमली को अपमान से बचाया

Mukta • LAST UPDATED : December 27, 2021, 3:39 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई
Imli 27 December 2021 Written Episode Update इमली सत्यकाम दद्दा की तस्वीर को देखकर अतरंगी रे फिल्म का प्रचार करते हैं और कहते हैं कि वह उन्हें हर स्थिति में मजबूत होने के लिए प्रेरित करते हैं। फिर वह अपने सहयोगी की उसके काम के लिए प्रशंसा करती है और उसे अपना टिफ़िन भूलते हुए सुनकर आज उसे टिफ़िन प्रदान करती है। आर्यन उसे दूर से देखता है।

आदि का कहना है कि इमली एक तितली की तरह है जो एक फूल पर नहीं रहती और एक बेहतर फूल को देखती रहती है। आर्यन का कहना है कि वह उन लोगों से नफरत करता है जो एक मासूम तितली को पकड़ना चाहते हैं, अगर वह अपने लॉन में तितली को सीमित करना चाहता है।

आदि कहता है कि उसे सावधान रहना चाहिए क्योंकि इमली उसकी जिंदगी बर्बाद कर देता है। आर्यन का कहना है कि आदि इमली को बहुत अच्छी तरह से नहीं जानता, उसने इमली को दर्द दिया, लेकिन इमली उसके साथ सब कुछ भूल रहा है और जीवन में आगे बढ़ रहा है। आदि नाराज हो जाता है। आर्यन अपना वन लाइनर उधार राही कहकर चला जाता है ..

मालिनी आदित्य को रोकती है (Imli 27 December 2021 Written Episode Update)

मालिनी आदित्य को रोकती है और उसे शांत होने और उसकी स्थिति को समझने की कोशिश करने के लिए कहती है, वह अपनी शादी में अजीब और अकेला महसूस कर रही है, आदि। वह कहता है कि उसकी शादी भव्य होगी और उसके साथ हल्दी की रस्म के लिए बैठती है। अनु उन्हें हल्दी लगाती है और त्रिपाठियों को आमंत्रित करती है, लेकिन वे चुपचाप खड़े रहते हैं।

वह फिर इमली को बुलाती है और ताना मारती है कि उसका आदित्य के साथ एक विशेष रिश्ता है क्योंकि वह अब उसकी साली / एसआईएल है। इमली का कहना है कि उसका रिश्ता टूट गया है लेकिन उसका दिल नहीं। वह आदि और मालिनी के पास जाती है और पहले मालिनी को हल्दी लगाती है। आदि ने मुँह फेर लिया।

मालिनी ने उसकी टांगों को पार किया, उसकी पोशाक पर हल्दी डाली, और शिकायत की। अनु इमली पर चिल्लाती है। आर्यन अपने कर्मचारी को डांटने की हिम्मत न करने और उसके पेशेवर और व्यक्तिगत मुद्दों को न मिलाने की चेतावनी देता है। इमली का कहना है कि कुछ नहीं हुआ और संगीतकारों को विषय को हटाने के लिए संगीत चलाने के लिए कहा।

इमली आर्यन से कहती है कि वह खुद अनु को संभाल सकती है (Imli 27 December 2021 Written Episode Update)

अनु ने मालिनी की ड्रेस खराब करने के लिए इमली से बदला लेने का फैसला किया। इमली आर्यन से कहती है कि वह खुद अनु को संभाल सकती है। मालिनी आदि के साथ नृत्य करती है और एक युगल नृत्य के लिए सुझाव देती है। वह आर्यन और इमली को फर्श पर घसीटती है। आर्यन का कहना है कि वह उसका परिवार नहीं है और उसे उसे एक पेशेवर बनने देना चाहिए। वह कहती है कि वह पेशेवर है और यह क्लाइंट का अनुरोध है। वह सहमत है और इमली के साथ नृत्य करता है। अनु ने पीछे से इमली की ड्रेस फाड़ दी।

इमली चौंक जाती है और अपनी विनम्रता छुपाती है (Imli 27 December 2021 Written Episode Update)

आदि ने नोटिस किया और उसकी ओर बढ़ गया जब आर्यन ने उसकी विनम्रता को छिपाते हुए उसे कसकर पकड़ लिया। इमली क्रोधित हो जाती है और उसे उसे छोड़ने के लिए कहती है। वह उसे चुपचाप नाचने के लिए कहता है जैसा कि हर कोई देख रहा है। इमली का कहना है कि लोग उनकी घटिया हरकत की वजह से उन्हें देख रहे हैं। वह उसे एक तरफ ले जाता है और उसकी फटी हुई पोशाक को आईने में दिखाता है। त्रिपाठी उनके पीछे दौड़े। इमली चौंक जाती है और अपनी विनम्रता छुपाती है। आर्यन का कहना है कि उन्हें लोगों की परवाह नहीं थी और उन्होंने एक लड़की की गरिमा को बचाने के लिए महत्वपूर्ण महसूस किया, फिर भी उसके कृत्य के लिए खेद है।

इमली सोचती है कि वह फटी हुई पोशाक के साथ कैसे बाहर जाएगी (Imli 27 December 2021 Written Episode Update)

इमली सोचती है कि वह फटी हुई पोशाक के साथ कैसे बाहर जाएगी। त्रिपाठी आर्यन पर गर्व महसूस करते हैं। आर्यन ने इम्ली की ड्रेस को दुपट्टे से ढँक दिया और कहा कि अब सब कुछ ढका हुआ है। वह बाहर निकलती है और टेप से अपनी पोशाक ठीक करने की कोशिश करती है।

मालिनी उसके पास जाती है और कहती है कि उसे उसके लिए बुरा लगता है, उसने पहले अपनी शादी को बर्बाद करने की कोशिश की और अब भी साजिश कर रही होगी। इमली का कहना है कि साजिश उसके खेल का प्याला है न कि उसका। मालिनी कहती है कि वह उसे दुल्हन की पोशाक पहने हुए देखेगी।

(Imli 27 December 2021 Written Episode Update)

Read Also: Anupama 27th December 2021 Written Episode Update : अनुपमा के लिए अनुज का अनुरोध

Read Also: Pushpa Box Office Day 10 : एक बहुत अच्छा रविवार, वीकेंड के दौरान फिर से अच्छी तरह से तैयार

Read Also : 83 Box Office Day 3 : फिल्म से उम्मीदें पूरी नहीं हो रही

Read Also : Happy Birthday Salman Khan 56 वां जन्मदिन मना रहे सलमान खान

Read Also : Deepika And Ranveer Singh Spotted At Airport

Read More: Happy New Year Movies नए साल पर बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होंगी ये शानदार फिल्में

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

Arvind Kejriwal: कितना तुच्छ और…, अरविंद केजरीवाल ने कोर्ट में ईडी के ‘आम, चीनी’ आरोप का किया खंडन
Ranveer Singh ने अपने डीपफेक वीडियो पर दिया रिएक्शन, पोस्ट शेयर कर दी चेतावनी -Indianews
Iran-Israel Conflict: ईरान के साथ इन तीनों देशों पर इजरायल ने किया हमला, सैन्य हवाई अड्डे हाई अलर्ट पर-Indianews
Uttar Pradesh: रील के लिए स्टंट रिकॉर्ड कर रहा था शख्स, हुआ कुछ ऐसा कि जान से धोना पड़ा हाथ
Ankita Lokhande ने Sushant Singh Rajput के परिवार के दर्द को किया बयां, न्याय को लेकर आने वाली कठिनाइयों का किया खुलासा -Indianews
किंग में Suhana संग इस रोल को निभाते नजर आएंगे Shah Rukh Khan, स्क्रिप्ट में किए गए बड़े बदलाव -Indianews
Vasuki Indicus: IIT रूड़की की बड़ी खोज, मगरमच्छ निकला दुनिया का सबसे बड़ा सांप-Indianews