होम / Imli Serial Update रूपाली के पति की वापसी

Imli Serial Update रूपाली के पति की वापसी

Mukta • LAST UPDATED : October 18, 2021, 8:41 am IST

इंडिया न्यूज, मुम्बई
Imli Serial Update त्रिपाठी परिवार ने मेहमानों को दुर्गा पूजा की बधाई दी। हरीश इमली से कहता है कि समिति के सदस्य उससे बात करना चाहते हैं। पिछली बार की तुलना में पूजा की व्यवस्था को बेहतर बनाने के लिए समिति के सदस्यों ने हरीश की प्रशंसा की। हरीश इमली को श्रेय देते हैं। समिति के सदस्यों ने इमली को धन्यवाद दिया।

इमिले घबराहट से कहती है कि वह उनका धन्यवाद स्वीकार नहीं कर सकती क्योंकि उसके पास खत्म करने के लिए बहुत अधिक काम है और रूपाली के भजन प्रदर्शन की घोषणा करता है। रूपाली भजन गाती है। बेटी को गाते देख हरीश और राधा भावुक हो जाते हैं। निशांत इसका श्रेय इमली को देते हैं। वे दोनों उसे नम आंखों से धन्यवाद और आशीर्वाद देते हैं।

(Imli Serial Update)

इमली का कहना है कि उनकी कार्यक्रम सूची में रोने का कार्यक्रम नहीं है, इसलिए उन्हें रोना बंद कर देना चाहिए और युगल की आरती के अगले कार्यक्रम का आनंद लेना चाहिए। दुलारी पूछता है कि यह क्या है। निशांत बताते हैं। हरीश और राधा अन्य लोगों के बाद देवीमा की आरती करते हैं। मालिनी सोचती है कि अन्य जोड़ों की तरह, आदि उसके साथ आरती करेगा।

अपर्णा आदि को जाकर आरती करने के लिए कहती है। आदि ने इमली को आने का संकेत दिया। मालिनी और इमली दोनों उसकी ओर बढ़ते हैं, लेकिन इमली को मेहमानों द्वारा रोक दिया जाता है और मालिनी की साड़ी एक शो पीस में फंस जाती है। इमली मेहमानों की उपस्थिति समाप्त करता है और आदि के साथ आरती करता है। मालिनी रोती हुई खड़ी हो जाती है। दुलारी उस पर चिल्लाती है कि वह अपनी पोती और उसके पति पर बुरी नजर न डाले और मालिनी को जाने न दे। मालिनी सोचती है कि वह इमली को नहीं बख्शेगी और अपने उत्सव को शोक में बदल देगी।

Read Also : Anupama Serial Update समर और रोहन की लड़ाई

(Imli Serial Update)

वह पर्दों में आग लगा देती है। धुआं सभी को दहशत में छोड़ने लगता है। आदि इमली से यह जांचने के लिए कहता है कि क्या बुजुर्ग ठीक हैं। मेहमान घबराकर बाहर भागे। मालिनी को खांसी होने लगती है और उसकी हालत बिगड़ जाती है। आदी उसे कमरे में ले जाता है। निशांत और सुंदर ने आग लगा दी।

रूपाली बेहोश हो जाती है। हरीश ने इसे नोटिस किया और निशांत को फोन किया। इमली रूपाली की ओर दौड़ती है जब एक आदमी उसे धक्का देता है और रूपाली को बचाने के लिए दौड़ता है, उसे उठाता है और बाहर लाता है। रूपाली के पति प्रणव को देखकर सीनियर त्रिपाठी हैरान हैं। रूपाली ने आँखें खोलीं और अपने पति को उठाकर देखकर चकित रह गई।

(Imli Serial Update)

रूपाली की जान बचाने के लिए इमली ने प्रणव को धन्यवाद दिया। अपर्णा उसे कुछ न कहने के लिए कहती है। प्रणव रूपाली से पूछता है कि क्या वह ठीक है। निशांत गुस्से में अपनी बहन का नाम न लेने की हिम्मत करने के लिए चिल्लाता है। प्रणव का कहना है कि वह उनसे माफी मांगने आया था। हरीश पूछता है कि उसने अपनी बेटी के जीवन में आग लगा दी और उसे बचाने आया।

इमली पूछता है कि वह कौन है। रूपाली कहती है उसका प्रणव। इमली का कहना है कि अगर वह जानती थी कि उसने रूपाली को धोखा दिया है और उसे जाने के लिए कहता है तो वह उसे रूपाली को छूने नहीं देती। प्रणव रूपाली से माफी मांगता है और कहता है कि उसे अपनी गलती सुधारने दो। इमली का कहना है कि वह सिर्फ अभिनय कर रहा है और रूपाली के जीवन को बर्बाद कर दिया है।

(Imli Serial Update)

मालिनी उसे पति-पत्नी के बीच दखल देना बंद करने के लिए कहती है। इमली का कहना है कि उसने कई बार रूपाली को रोते हुए देखा है और जब वह घर बसाने की कोशिश कर रही होती है, तो प्रणव फिर से उसकी जिंदगी बर्बाद करने के लिए वापस आ गया; उसे प्रसाद लेना चाहिए और चला जाना चाहिए। मालिनी उसे चेतावनी देती है कि जब पति और पत्नी अपने मतभेदों को दूर करने के बाद फिर से मिल रहे हों तो चुप रहें और हस्तक्षेप करना बंद कर दें।

आदि का कहना है कि इमली को बोलने दो क्योंकि वह हमेशा दूसरों की मदद करती है। प्रणव इमली से कहता है कि वह जो भी है, उसे उसके और रूपाली के रिश्ते के बारे में नहीं पता। आदि कहता है कि इमली उसकी पत्नी है और रूपाली को उससे बेहतर जानता है। प्रणव घुटने टेक देता है और रूपाली से उसे एक मौका देने की विनती करता है। रूपाली रोते हुए भाग जाती है। राधा उसके पीछे दौड़ती है। हरीश प्रणव को जाने के लिए कहता है क्योंकि वे सभी उससे नफरत करते हैं। प्रणव को किसी का फोन आता है और वह परेशान होकर वहां से चला जाता है। इमली ने इसे नोटिस किया।

(Imli Serial Update)

Read Also : Bombay Times Fashion Week लहंगे में दिखा Hina Khan का स्टनिंग लुक

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

Mukhtar Ansari Death: माफिया मुख्तार अंसारी की इलाज के दौरान मौत, तबीयत खराब होने पर लाया गया था मेडिकल कॉलेज
Political Parties: राजनीतिक पार्टियां क्यों नहीं जारी करती एक बार में सारे उम्मीदवारों के नाम?
Viral Holi Girls: सोशल मीडिया पर वायरल हो रही लड़कियों पर कानूनी कार्रवाई, जानें क्या है जनता की राय
Tamil Nadu: चेन्नई में बार की छत गिरने से 3 की मौत, रिनोवेशन का चल रहा था काम
Tejas Mk1A: भारत का आकाश में झंड़ा बुलंद, लड़ाकू विमान तेजस Mk1A ने सफलतापूर्वक भरी उड़ान
Surya Grahan 2024: अप्रैल में इस दिन लगेगा साल का पहला सूर्य ग्रहण, इन राशियों को रहना होगा सावधान
Lok Sabha Election 20224: लोकसभा चुनाव में किसकी बनेगी सरकार, इन पांच राज्यों में जानें किस आधार पर वोट देंगे वोटर?
ADVERTISEMENT