Wednesday, January 26, 2022
HomeEntertainmentImlie 14th January 2022 Written Episode Update : आर्यन और इमली की...

Imlie 14th January 2022 Written Episode Update : आर्यन और इमली की खींचतान जारी

Imlie 14th January 2022 Written Episode Update

इंडिया न्यूज़, मुंबई
आर्यन और इमली की खींचतान जारी है। आर्यन कहता है कि वह उसे चोट नहीं पहुँचाना चाहता, इसलिए उसे अपने रास्ते से हट जाना चाहिए। वह कहती है कि अक्कड़बग्गा बहुत हावी है, वह उसके अक्कड़/अहंकार को तोड़ देगी और देखेगी कि उसे उससे कौन बचाएगा। वह भाला लेकर उसकी गर्दन को घायल करने की कोशिश करती है। अर्पिता आर्यन को बचाने के लिए दौड़ती है और इम्ली को दूर धकेल देती है।

आर्यन पूछता है कि क्या वह ठीक है, और वह उसे गले लगाकर रोती है। इमली का कहना है कि वह उसे अपने भाई से बचा रही थी, अब उसने अपने डर को हरा दिया। अर्पिता पूछती है कि क्या उसने उसके लिए ऐसा किया है। नर्मदा भावनात्मक रूप से कहती है कि उसने अर्पिता को बचाने के लिए आर्यन से लड़ाई की और उसे धन्यवाद दिया।

इमली ने उस पर भरोसा करने के लिए अपने बैग को धन्यवाद दिया। अर्पिता गले लगाती है और उसे नीचे धकेलने के लिए माफी मांगती है। इमली कहती हैं ठीक है। नर्मदा ने उसे गले लगाया। यह देखकर आर्यन चौंक जाता है। अपर्णा अर्पिता से पूछती है कि क्या वह ठीक है और इमली को डांटती है कि वे उसके देसी विचारों को नहीं समझ सकते।

आर्यन अर्पिता का चेकअप करवाता है

आर्यन डॉक्टर को बुलाता है और अर्पिता का चेकअप करवाता है। डॉक्टर का कहना है कि अर्पिता का बीपी नॉर्मल है, इसका मतलब उनका फोबिया दूर हो गया है। अर्पिता के पुराने डर को दूर करने के लिए नर्मदा ने इमली को धन्यवाद दिया और आशीर्वाद दिया। इमली का कहना है कि वह उनके आशीर्वाद को समझ सकती है, लेकिन आर्यन से धन्यवाद या आशीर्वाद की उम्मीद नहीं कर सकती। नर्मदा कहती है कि उसका बेटा बहुत दयालु है और आर्यन से इमली को धन्यवाद देने के लिए कहता है। आर्यन इमली को धन्यवाद देता है और चला जाता है। नर्मदा को उम्मीद है कि इमली आर्यन को भी उसके दर्द से मुक्त कर देगी।

मालिनी अनु से कहती है कि इमली भाग्यशाली है

मालिनी अनु से कहती है कि लोग सोचते हैं कि इमली गरीब और असहाय है, लेकिन वह खुले तौर पर भाग्यशाली है और फिर से हीरो बन गई। अनु का कहना है कि उन्हें परेशान नहीं होना चाहिए क्योंकि उनका मिशन इम्ली को आदित्य से दूर रखना था, जो उन्होंने किया। मालिनी कहती हैं कि एक बार उनके जाने के बाद, इमली फिर से आदित्य से संपर्क करने की कोशिश करेगी। अनु उसे फोन करने के लिए कहती है। मालिनी करती है। अनु का कहना है कि वह अपना फोन यहां रखेगी ताकि मालिनी इमली की बातचीत सुन सके।

इमली के तरीके अजीब हैं : अपर्णा

अपर्णा कहती है कि इमली के तरीके अजीब हैं और राधा को याद दिलाता है कि कैसे इमली ने खाने की मेज को साफ किया, हरीश को याद है कि इमली शुद्ध शहद लेने के लिए एक पेड़ पर चढ़ गयी, रूपाली को ऑटो चालक की घटना याद है। अपर्णा का कहना है कि इमली के तरीके अलग हैं, लेकिन वह हमेशा चीजों को सही करती है। नर्मदा को उम्मीद है कि इमली हमेशा उसके घर पर रहे, फिर कहती है कि इमली पर त्रिपाठियों का पहला अधिकार है और वह चाहती है कि इमली हमेशा उनके जीवन को रोशन करे।

अर्पिता इमली से उसे लाठी की लड़ाई सिखाने के लिए कहती है

अर्पिता इमली से उसे लाठी की लड़ाई सिखाने के लिए कहती है। इमली कहती है कि जब वह अपनी रक्षा के लिए वहां है तो उसे सीखने की आवश्यकता क्यों है और उसे अभी आराम करने के लिए कहती है और जब उसे कुछ चाहिए तो उसे फोन करें। वह अर्पिता के कमरे से बाहर निकलती है और वहां सुंदर को खड़ा देखती है जो पूछता है कि क्या अर्पिता ठीक है।

वह हां कहती है और पूछती है कि क्या यहां क्या करने आया था। वह कहता है कि वह अर्पिता के लिए चिंतित था और इसलिए उसे देखने आया था। इमली कहती है कि वह अर्पिता की रक्षा करने के लिए है। उनका नोक झोक शुरू होता है और वह उसे चिपकली कहते हैं। वह कहती है कि वह उसका अपमान कर रहा है। वह कहता है कि वह कैसे कर सकता है। वह मुस्कुराती है और उसे अलविदा कहती है।

इमली सोचती है कि आदित्य की जांच करनी है

आदित्य के लिए चिंतित इमली सोचती है कि कहां जाना है और आदित्य की जांच करनी है। वह स्टोर रूम में जाती है और वहां आर्यन को पाती है। आर्यन की आंखें नम हो गईं और पूछा कि वह यहां क्या कर रही है। वह कहती है कि उसे यहाँ कुछ काम था और अगर उसे पता होता कि वह यहाँ अकेले रोने आया है, तो वह यहाँ नहीं आती। वह अपने आँसू पोंछता है और पूछता है कि वह क्यों रोएगा। वो पूछती हैं कि क्या रोना सिर्फ औरत का हक़ है, तो क्या उसकी आँखों पर पसीना आता है।

उनका कहना है कि उन्हें एलर्जी है। वह कहती है कि अगर उसे दर्द है तो वह रो भी सकता है क्योंकि वह भी एक इंसान है। वह उसके साथ अशिष्ट व्यवहार करने के लिए माफी मांगता है। वह कहती है कि उसे उसके सामान्य व्यवहार आदि से कोई आपत्ति नहीं है। मीठी उसे बुलाती है। वह आदित्य के बारे में बात करने के लिए अपने कमरे में जाती है। आर्यन अंदर आता है। वह विषय बदलती है और पूछती है कि उसका ऊंट कैसा है।

अनु और मालिनी फोन पर उसकी बातचीत सुनते हैं और सोचते हैं कि वह किस बारे में बात कर रही है। मीठी का कहना है कि वह भ्रमित है, आदित्य अब आराम कर रहा है और उसका नाम चिल्ला रहा था। इमली ने कॉल काट दिया। आर्यन उसे अब आराम करने के लिए कहता है क्योंकि उसे कल ऑफिस जाना है और चला जाता है। इमली ने अनु के फोन को नोटिस किया और महसूस किया कि उसने उसे जासूसी करने के लिए वहां रखा है, सोचती है कि अब वह बताएगी कि जासूसी का वास्तव में क्या मतलब है।

Read Also: Preity Zinta Shared A Picture प्रीति जिंटा ने शेयर की गोद में लिए हुए बच्चे की तस्वीर

Read Also : Akshay Kumar Shared A Picture On Makar Sankranti अक्षय कुमार ने पतंग उड़ाते हुए तस्वीर साँझा कर दी मकर संक्रांति की शुभकामनाएं

Read Also: Vicky Kaushal and Katrina Kaif Lohri Pictures नवविवाहित जोड़े ने लोहड़ी की तस्वीरें की साँझा

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

Mukta
Sub-Editor at India News, 7 years work experience in punjab kesari as a sub editor, I love my work and like to work honestly
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE