होम / आर्यन इमली को कहता है कि वह उसकी मजबूरी नहीं बनना चाहता Imlie 19 April 2022 Written Episode Update

आर्यन इमली को कहता है कि वह उसकी मजबूरी नहीं बनना चाहता Imlie 19 April 2022 Written Episode Update

Mukta • LAST UPDATED : April 19, 2022, 4:43 pm IST

Imlie 19 April 2022 Written Episode Update

इंडिया न्यूज़, मुंबई
आर्यन इमली से कहता है कि वह जानता है कि उसने उससे मजबूरी में शादी की है, वह उसकी मजबूरी नहीं बनना चाहता और चाहता है कि वह खुद फैसला करे। वह उसे उसके पास वापस न आने के लिए कहता है क्योंकि वह फिर से गलती कर सकता है, झूठ को फिर से सच मान सकता है, फिर से हार सकता है, और हो सकता है .. वह पूछती है क्या? वह कहता है कि वह बाद में बताएगा।

तुझमे रब दिखता है यारा मैं क्या करूं… गाना बैकग्राउंड में बजता है। वह रुकता है और उसे एक बार देखता है और फिर अंत में चला जाता है। इमली रोती है। आदित्य उससे पूछता है कि वह क्या सोच रही है। इमली का कहना है कि वह एक बच्चे की तरह महसूस कर रही है जो महीनों तक खिलौने के लिए लड़ता है और जब उसे मिल जाता है, तो उसे नहीं पता कि इसके साथ क्या करना है।

आदित्य कहता है कि इमली को आर्यन के पास जाना चाहिए

आदित्य कहता है कि वह उससे बहुत प्यार करता है, लेकिन आर्यन उसे उससे ज्यादा प्यार करेगा। इमली का कहना है कि ऐसा नहीं है। आदित्य का कहना है कि जब कोई उसे पाने के बाद उसे अपने लिए छोड़ सकता है, तो वह उससे बेहद प्यार कर सकता है, इसलिए उसकी सलाह है कि उसे आर्यन के पास जाना चाहिए क्योंकि वह वैसे भी सभी से बहुत दूर जा रहा है। अपर्णा पूछती है कि वह कहाँ जा रहा है।

वह कहता है कि उसने नौकरी के लिए आवेदन किया था और वह ऑस्ट्रेलिया जा रहा है। अपर्णा यह सुनकर चौंक जाती है और उसे कसकर गले लगाते हुए कहती है कि वह उसे जाने नहीं देगी। आदित्य कहते हैं कि उन्हें वैसे भी जाने की जरूरत है और कहते हैं कि उन्हें देर हो रही है। वह सुंदर को अपर्णा और रूपाली को घर ले जाने के लिए कहता है और इमली को बताता है कि उसकी यात्रा केवल उसके लिए थी, उसे अपना ख्याल रखना चाहिए।

इमली आर्यन के शब्दों को याद करती है

इमली आर्यन के शब्दों को याद करते हुए बेवजह चलती है। आर्यन अपने और इमली के खुशी के पलों को भी याद करता है। इमली एक पत्थर पर कदम रखती है और गिर जाता है। वह एक गेट में आर्यन के हाथ की कल्पना करती है और खड़ी हो जाती है। जो भेजी थी दुआ.. गाना बैकग्राउंड में बजता है। वे दोनों हाल की सभी घटनाओं को याद करते हैं और एक-दूसरे को याद करते हुए जोर-जोर से रोते हैं।

आर्यन घर लौट आता है

आर्यन घर लौटता है और कुछ देर बाद उसे इम्ली की याद आती है। अर्पिता कहती है कि उसे स्वीकार करना चाहिए कि वह इमली से प्यार करता है। वह कहता है कि वह नहीं करता है। वह पूछती है कि उसने उसके लिए अपनी जान जोखिम में क्यों डाली। वह कहता है कि उसने उससे पहले उसके लिए अपनी जान जोखिम में डाल दी थी और वह उसे बचाने गया था। वह पूछती है कि अगर इमली वापस आती है तो क्या होगा। उनका कहना है कि उनके पास लौटने का कोई कारण नहीं है।

इमली को वापस देखकर आर्यन खुश होता है

इमली को वापस देखकर आर्यन खुश होता है, उसके पास जाता है और पूछता है कि वह वापस क्यों आई। वह कहती है कि अगर वह नहीं चाहता था कि वह आए, तो उसने उसके आधार कार्ड में उसका पता क्यों बदल दिया। वह उसके अजीब जवाब से स्तब्ध महसूस करता है और कहता है कि वह सिर्फ यह कहना चाहता था कि उसके पास लौटने का कोई कारण नहीं है।

वह कहती है कि उनकी शादी सबसे बड़ी वजह है, नर्मदा और अर्पिता उनका इंतजार कर रहे होंगे। आर्यन बड़बड़ाता है यही एकमात्र कारण है। उनका नर्वस ड्रामा जारी है और जब उनकी घड़ी उसके कपड़े में फंस जाती है तो वे अलग-अलग दिशाओं में चलने की कोशिश करते हैं। अर्पिता ने उनकी तस्वीर क्लिक की और कहा कि वे एक साथ बहुत अच्छे लग रहे हैं। उनका नोक-झोंक शुरू हो जाती है। अर्पिता का कहना है कि वे इतनी प्यारी बहस भी करते हैं।

इम्ली आर्यन के कमरे में प्रवेश करती है

कुछ समय बाद, इम्ली आर्यन के कमरे में प्रवेश करती है और उसे अपने घावों की जाँच करते हुए देखती है कि क्या दर्द अधिक है। वह कहता है कि वह नहीं जानता और पूछता है कि क्या वह थकी हुई है। वह कहती है कि वह नहीं जानती। वह पूछता है कि क्या उसे नींद आ रही है। वह बैठ जाती है और उसे अपनी पीठ को सहारा देकर बैठने के लिए कहती है। वह करता है।

वह पूछती है कि उसने उसे आदित्य के साथ क्यों छोड़ा, आदित्य ने स्थायी रूप से देश छोड़ दिया। वह पूछता है कि क्या वह ठीक है? वह रोती है और कहती है कि उसके लिए कहानी बहुत पहले समाप्त हो गई। आर्यन का कहना है कि उसने अपने दिमाग में जो कहानी बनाई वह वास्तव में एक कहानी थी, उसने उसे गलत साबित कर दिया।

Imlie 19 April 2022 Written Episode Update

Also Read : बिकनी में फिगर को फ्लॉन्ट करती नजर आई दिशा पटानी Disha Patani in Bikini

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Also Read : बिकनी में फिगर को फ्लॉन्ट करती नजर आई दिशा पटानी Disha Patani in Bikini

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT