होम / Imlie 24th November 2021 Written Episode Update इमली का पहला लेख हुआ प्रकाशित

Imlie 24th November 2021 Written Episode Update इमली का पहला लेख हुआ प्रकाशित

Mukta • LAST UPDATED : November 24, 2021, 1:54 pm IST

इंडिया न्यूज, मुम्बई :
Imlie 24th November 2021 Written Episode Update आदित्य आफिस पहुंचता है और इमली को ढूंढता है। संपादक उससे पूछते हैं कि क्या कल का पेपर बिना हेडलाइन के होगा। आदि का कहना है कि उसने कल रात ही उसे लेख भेजा और पूछा कि क्या उसने इमली को देखा है। संपादक का कहना है कि इमली आर्यन के केबिन में है। आर्यन के केबिन में इमली को लगता है कि उसने उसे जल्दी बुलाया और खुद गायब है। वह वार्डन को उस पर पानी फेंकने और रोशनी छोड़ने के लिए उसे जगाने की याद दिलाती है। वह जल्दी से लेख समाप्त करती है और कार्यालय पहुंचती है और आशा करती है कि आर्यन पंकज और हरीश के शब्दों को याद करते हुए उसके लेख को स्वीकार कर लेगा।

इमली आर्यन की कुर्सी पर बैठ कर उसकी नकल करती है (Imlie 24th November 2021 Written Episode Update)

वह अपनी जोकरगिरी शुरू करती है और आर्यन की कुर्सी पर बैठ कर उसकी नकल करती है। वह कुर्सी से खेलती है और गिर जाती है। आर्यन अंदर आता है और उसे फर्श पर देखकर कुर्सी उठाता है और उसे उठने का इशारा करता है। वह उठती है। वह कहता है कि अगर उसे अपनी कुर्सी पर बैठना है, तो उसे कमाना होगा। वह बड़बड़ाती है और उस पर चिल्लाती है। वह पूछता है कि वह अपने केबिन में क्या कर रही है। वह अपनी रिपोर्ट सौंपती है।

इम्ली अपनी मेज पर जाती है और आदि को खुशी से देखती है (Imlie 24th November 2021 Written Episode Update)

वह इसे पढ़ता है और पूछता है कि बहुराष्ट्रीय और कॉपोर्रेट महिलाओं के बजाय, उसने सब्जी और चाय विक्रेता पर शोध किया। वह अपने तर्क को विस्तार से बताती है। वह प्रभावित हो जाता है और कहता है कि उसके भाषण को भास्कर टाइम्स में जगह मिलेगी। वह खुशी-खुशी उसे धन्यवाद देती है और कहती है कि कई महिलाओं को स्वीकार किया जाएगा।

उनका कहना है कि वह सिर्फ लाभ के बारे में सोचते हैं और चाहते हैं कि उनका अखबार 99% लोगों तक पहुंचे, न कि सिर्फ 1%। वह बुदबुदाती हुई चली जाती है। इम्ली अपनी मेज पर जाती है और आदि को खुशी से देखती है और सोचती है कि उसने एक बार भी उसकी रिपोर्ट के बारे में नहीं पूछा।

अपर्णा आदि से सवाल करती है (Imlie 24th November 2021 Written Episode Update)

आदि को लगता है कि उसने अपनी रिपोर्ट के बारे में एक बार भी नहीं बताया, लेकिन खुश दिख रही है। आदि शाम को घर लौटता है। मालिनी उसे पानी पिलाती है और पूछती है कि उसका दिन कैसा रहा। उनका कहना है कि यह ठीक था। अपर्णा उससे सवाल करती है कि क्या वह इमली से मिला और उसका लेख कैसा था। वह कहता है कि इमली ने अपने बॉस को लेख प्रस्तुत किया, लेकिन वह नहीं जानता कि बॉस ने इसे स्वीकार किया या नहीं।
मालिनी उनकी बातचीत सुनती है और सोचती है कि इमली अप्रत्याशित है।

इमली छात्रावास लौटती है और अपने हाथों को पीछे छिपाते हुए वार्डन की ओर चलती है। वार्डन यह सोचकर डर जाती है कि वह बदला लेना चाहती है। इमली उसे गुलाब देती है और उसे समय पर जगाने के लिए धन्यवाद देती है। वार्डन ने उसे भगा दिया। टी हाउस में वापस, अपर्णा आदि से पूछती है कि उसने इमली से उसके लेख के बारे में क्यों नहीं पूछा।

आदि का कहना है कि वह इसके बजाय हो सकती थी। मालिनी का कहना है कि आदि लेख पर पूरी रात काम करने में व्यस्त था, उसे इसके बजाय अपने करियर पर ध्यान देना चाहिए और अपने प्रत्येक लेख को उसके द्वारा संरक्षित दिखाया जाना चाहिए।

नर्मदा ने लेख की प्रशंसा की (Imlie 24th November 2021 Written Episode Update)

अगली सुबह आर्यन के घर पर, नर्मदा और अर्पिता नाश्ते के दौरान इमली के लेख पर चर्चा और प्रशंसा करते हैं। आर्यन उनके साथ है। नर्मदा ने लेख की प्रशंसा की। अर्पिता का कहना है कि उनकी इमली ने इसे लिखा था। नौकरानी भी लेख की प्रशंसा करती है और एक भावनात्मक भाषण देती है।

आर्यन मुस्कुराता है और कहता है चलो नाश्ता करते हैं। छात्रावास में, इमली खुशी-खुशी अपना लेख छात्रावास के साथियों को वितरित करती है। मीठी उसे बुलाती है और भावनात्मक रूप से कहती है कि पूरा गांव उसकी कला को पढ़ता है, डाकिया उसका लेख तीसरी बार पढ़ रहा है।

मीठी कहती है कि इस लेख को लिखकर इमली अब शक्तिशाली है (Imlie 24th November 2021 Written Episode Update)

इमली का कहना है कि यह उनके जैसी सभी महिलाओं के बारे में है जो अपने जीवन का बलिदान देती हैं और सीता मैया की तरह शक्तिशाली बन जाती हैं। मीठी कहती है कि इस लेख को लिखकर इमली अब शक्तिशाली है और पूछती है कि आदि ने क्या कहा। वह विषय बदलती है और कहती है कि उसके पास बहुत काम बाकी है।

मीठी कहती है कि आदि ने उसे कभी रसोई में नहीं बांधा। इमली का कहना है कि आदि खुद मालिनी के झूठ से बंधे हैं। मीठी कहती है कि वह चाहती है कि वह अपने घर लौट जाए। इमली वार्डन को आते हुए देखती है और कहती है कि वह अपने सबसे अच्छे दोस्त को पहले लेख पढ़ने के लिए कहेगी। वह वार्डन को अपना लेख दिखाती है। वार्डन गुस्से में काम करता है। छात्रावास के साथी उसके लेख की प्रशंसा करते हैं। वार्डन पूछती है कि वह उन्हें कब पार्टी देगी। वह क्यों नहीं और खुशी-खुशी चली जाती है।

त्रिपाठी इमली के लेख को पढ़कर खुश हो जाते हैं (Imlie 24th November 2021 Written Episode Update)

त्रिपाठी इमली के लेख को पढ़कर खुश हो जाते हैं और उसे आदि को दिखाते हैं। आदि भी खुश हो जाता है। मालिनी उसे उकसाने की कोशिश करती है कि सीईओ ने एक वरिष्ठ पत्रकार के लेख को नजरअंदाज कर दिया और एक इंटर्न का लेख प्रकाशित कर दिया, इमली अभी भी एक लेख लिखने के लिए अपरिपक्व है, आदि, लेकिन आदि ने उसकी उपेक्षा की। नर्मदा आर्यन को अपने साथ मंदिर जाने के लिए विवश करती है।

आर्यन का कहना है कि वह एक ड्राइवर ले सकती थी। वह उसे चिल करने और पॉप संगीत नृत्य करने के लिए कहती है। वह पूछता है कि वह क्या कर रही है। वह कहती है कि वह चाहती है कि वह अपनी चिंताओं को भूलकर आनंद ले और पूछे कि उसे क्या परेशान कर रहा है। अर्पिता और अरविंद की दुर्घटना को याद करते हुए वह कहता है कि उसे काम का तनाव है, और कहता है कि वह ठीक है।

(Imlie 24th November 2021 Written Episode Update)

Also Read : 5 Ways to Keep Your Lungs Healthy बढ़ते प्रदूषण में इन तरीके से अपने लंग्स को मजबूत बनाएं

Read More : Designer Anklets ट्रेंडी और पारंपरिक लुक देती हैं डिजाइनर पायल

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT